सपा बाेली हर माेर्चे फेल है याेगी सरकार, बताई ये वजह

मुज़फ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) गुरुवार को दवा व्यवसाई की गोलियों से भूनकर हत्या कर दिए जाने के मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं। उधर समाजवादी पार्टी ने इस मामले को लेकर भाजपा के खिलाफ माेर्चा खाेल दिया है। सपाईयों ने कहा है कि योगी सरकार हर माेर्चे पर फेल साबित हाे रही है।

यह भी पढ़ें:

समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष गौरव स्वरूप व चंदन सिंह चौहान के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल मृतक अनुज कर्णवाल के घर पहुंचा जहां सपा नेताओं ने मृतक अनुज के परिजनों को सांत्वना दी। इस दौरान समाजवादी पार्टी के नेताओं ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार देते हुए कहा कि योगी सरकार में उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है। अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं जनपद मुजफ्फरनगर और आसपास के इलाकों में लोगों का जीना दूभर हो चुका है। लगातार हो रही अपराधिक घटनाओं की वजह से लोग घरों में रहने को मजबूर हैं। कोई भी सुरक्षित नहीं है।

थाना भोपा क्षेत्र के गांव मोरना में दवा व्यवसाई की हत्या इसका ताजा उदाहरण है। दवा व्यवसाई अनुज की हत्या से व्यापारियों में काफी आक्रोश दिखाई दे रहा था। इस हत्याकांड में परिजनों की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध थाना भोपा पर मुकदमा पंजीकृत किया गया। जिस पर पुलिस मृतक के हत्यारों को तलाश कर रही है। इस दुखद घड़ी में सपा के पदाधिकारियो ने हर समय पीड़ितों के साथ रहने की बात कही। इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष गौरव स्वरूप व वरिष्ठ नेता चंदन चौहान ने बताया कि वर्तमान सरकार पूरी तरह फैल साबित हुई है। इस सरकार में हत्या, लूट, रेप, चोरी, ये सभी घटनाएं आम हो रही है। सरकार इन घटनाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हुई है। हम प्रशाशन से मांग करते है कि बहुत जल्द ही इस हत्याकांड के आरोपण गिरफ्तार किए जाएं। समाज का हर व्यक्ति इस समय इस सरकार से परेशान हो चुका है। किसी को भी इंसाफ नही मिल पा रहा है। अगर आज कही भी कानून व्यवस्था अगर खराब है तो वह उत्तर प्रदेश के अंदर है।



Advertisement