कंगना से बदला लेने के चक्कर में छीछालेदर कराने के बाद संजय राउत ने कहा, ‘हमारे लिए कंगना…’

कंगना रनौत के खिलाफ बदले की कारवाई करके चौतरफा फजीहत झेल रही शिवसेना अब बैकफुट पर आ गई है और कंगना को अपशब्द बोलने के बाद बुरी तरह से ट्रोल हो रहे संजय राउत के तो सुर ही बदल गए हैं. अब तो संजय राउत कंगना का नाम लेने से भी परहेज कर रहे हैं. दरअसल आज शिवसेना की जो फजीहत हो रही है वोसंजय राउत की वजह से ही हो रही है, क्योंकि उन्होंने बात को बतंगड़ बना दिया और बात को अपनी इगो पर ले कर कंगना को सबक सिखाने की ठान ली. इतनी छीछालेदर के बाद अब संजय राउत कह रहे हैं कि शिवसेना के लिए कंगना का एपिसोड ख़त्म हो गया है.

कंगना का ऑफिस तोड़े जाने से भी संजय राउत ने पल्ला झाड़ते हुए BMC पर ठीकरा फोड़ दिया. साथ ही वो उन्होंने ये भी कहा कि BMC की कारवाई से कोई नाराज नहीं है. उनका इशारा शायद गठबंधन के सहयोगी शरद पवार की तरफ था. गुरुवार को संजय राउत ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाक़ात की. इसके बाद जब मीडिया ने उनसे कंगना के बारे में सवाल पूछा तो राउत ने कहा, हम उस मुद्दे को भूल चुके हैं और हमारे लिए कंगना रनौत का एपिसोड खत्म हो गया है। हम फिलहाल अपने दैनिक, सरकारी और सामाजिक कामों में जुटे हुए हैं. हमारे पास और भी काम है.’

कंगना को सबक सिखाने के चक्कर में अपनी इतनी फजीहत के बाद अगर शिवसेना बता रही है कि कंगना का एपिसोड ख़त्म हो गया तो ये शिवसेना की दरियादिली नहीं है बल्कि उसके पास इसके अलावा कोई चारा नहीं था. हाईकोर्ट ने BMC की कारवाई को बदले की कारवाई बता दिया. आम लोग BMC पर मुंबई की खराब सड़कों को लेकर सवाल उठाने लगे. कंगना को जनसमर्थन मिलने लगा तब जा शिवसेना को लगा कि मामला बैकफायर कर गया है तो कंगना एपिसोड ख़त्म करने ही भलाई समझी.



Advertisement