गाजियाबाद: चार साल से मायके में थी पत्नी, गुस्साए पति ने कर दिया सास का कत्ल

गाजियाबाद ( ghazibad ) थाना ट्रॉनिका सिटी क्षेत्र में एक युवक ने अपनी सास काे फाेन करके घर बुलाया और बेरहमी से उसकी ( murder) हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ( ghazibad police ) ने शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भेजा है। हत्यारोपी घटना के बाद से फरार है।

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद में स्कूलों के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठेंगे अभिभावक

मृतिका रजनी की बेटी शिवानी ने बताया कि वह अपने पति के साथ पिछले काफी समय से नहीं रह रही थी लेकिन उसके बच्चे उसके पति के पास ही थे। आराेप लगाया कि पति मांगा हर रोज जुआ, सट्टा खेलता है और शराब पीता है। पति की इन्ही हरकतों का वह विरोध करती थी और इसी बात पर आपस में झगड़ा रहता था। शिवानी ने बताया कि पिछले करीब चार साल से वह मायके में रह रही थी।

यह भी पढ़ें: कोरोना का डर: मुख्य डाकघर कर्मचारियों ने किया काम करने से इंकार

पुलिस क्षेत्राधिकारी अतुल कुमार सोनकर का कहना है कि थाना ट्रोनिका सिटी की राम पार्क पुलिस चौकी क्षेत्र में रहने वाली 45 वर्षीय महिला रजनी की हत्या हुई है। दामाद मांगे पर हत्या का आराेप है जो वारदात के बाद से फरार है। हत्या की सूचना पुलिस को मिली थी। मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनाक्रम का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही हत्यारोपी काे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



Advertisement