बिकरू में विकास दुबे के भूत से लोग परेशान, घर के खंडहर में बैठकर आज भी ठहाके मारता है गैंगस्टर, ग्रामीणों ने खुद देखने का किया दावा

कानपुर. (Vikas Dubey Ghost) बिकरू कांड में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद अब गांव में अजीबो-गरीब घटनाएं देखने को मिल रही हैं। ढाई महीने बाद दिन में तो कुछ चहलपहल दिखती है, लेकिन शाम ढलते ही गांव के लोग घरों में कैद हो जाते हैं औक इसके पीछे बड़ा कारण है विकास दुबे का भूत। ग्रामीणों का दावा है कि गैंगस्टर विकास दुबे का भूत रात के समय अपने घर के खंडहर में बैठा दिखता है। वह कुछ कहने की कोशिश करता है लेकिन घर से बाहर नहीं निकलता।

आज भी दिखता है विकास दुबे

आपको बता दें कि दो जुलाई के बाद से बिकरू के लिए शाम दहशत का पैगाम लेकर आती है। जहां गांव में आठ पुलिसकर्मियों की हत्याएं हुईं, वहीं विकास दुबे सहित गांव के छह लोग पुलिस के हाथोंं मारे गए। ग्रामीणों के मुताबिक रात के समय उन्हें अभी भी गोलियों की आवाज सुनाई देती हैं। कुछ लोगों का दावा तो रात में विकास दुबे का भूत देखने का भी है। उन्होंने बताया कि रात में वह अपने घर के खंडहर में बैठा दिखता है। हमने खंडहर में लोगों को किसी बात पर चर्चा करते हुए सुना। बीच में थोड़ा हंसी-ठहाका और मजाक भी चलने का आभास हुआ। यह वैसा ही था, जैसा विकास के जिंदा रहने के दौरान घर में होता था। गांव के बुजुर्ग व्यक्ति ने बताया कि जब वह पिछले सप्ताह रात में घर से बाहर निकले तो उन्होंने भी विकास दुबे का भूत देखा।

ग्रामीणों ने किया दावा

ग्रामीणों का कहना है कि जहां जैसे ही सूरज डूबता है, लोग जल्दी-जल्दी अपने घर लौट लगते हैं और घरों के दरवाजे बंद कर लेते हैं। अब पहले की तरह लोग यहां दिन में या शाम को बैठकर बातें नहीं करते। सूरज डूबते ही एक भयानक सन्नाटा बिकरू को घेर लेता है। बिकरू के लोग पूरे विश्वास के साथ कहते हैं कि वे लोग अब भी रात में गोलियों की आवाज सुनते हैं। आपको बता दें कि बिकरू हत्याकांड को हुए लगभग ढाई महीने हो चुके हैं, जिसमें आठ पुलिसकर्मी मारे गए थे। दो-तीन जुलाई की रात को बिकरू हत्याकांड के बाद विकास दुबे के घर को सरकार ने तोड़ दिया था। लेकिन ग्रामीण अभी भी विकास दुबे के भूत को देखने की बात करते हैं।



Advertisement