घूस लेते दरोगा का वीडियो हुआ वायरल, एसपी ने किया लाइन हाजिर

बाराबंकी. एक थाने पर तैनात दरोगा का घूस लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसका संज्ञान लेते हुए बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक ने आरोपी दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है। एसपी के इस सख्त रुख के बाद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया है।

 

घूस लेते दरोगा का वीडियो वायरल

बाराबंकी जनपद के सुबेहा थाने में तैनात दरोगा अवधेश कुमार त्रिपाठी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में आरोपी दरोगा बेखौफ होकर एक लकड़ी के ठेकेदार से घूस के पैसे ले रहा है। इस दरोगा के बारे में कहा जाता है कि यह बगैर पैसे लिए किसी का भी काम नहीं करता। काम के एवज में ही यह लकड़ी के ठेकेदार से पैसे ले रहा है। दरोगा का यह वीडियो किसी ने अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद कर लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

 

एसपी ने दरोगा को किया लाइन हाजिर

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें एक पुलिसकर्मी प्राइवेट व्यक्ति से सड़क के किनारे कुछ धनराशि ले रहा है। वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मी की जांच सीओ हैदरगढ़ को दी गयी थी। जिसमें धनराशि लेने की बात की पुष्टि हुई है। हालांकि आरोपी धनराशि लेने का कुछ अलग कारण बता रहा है, लेकिन सार्वजनिक स्थान पर उसके द्वारा किये गए इस कृत्य से पुलिस की छवि धूमिल हुई है। आरोपी पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

 



Advertisement