ड्यूटी से लौट रहे पिता-पुत्र को टैंकर ने कुचला, ग्रामीणों ने हाईवे पर लगाया जाम

मेरठ। मंगलवार शाम दिल्ली—देहरादून हाइवे पर टैंकर की चपेट में आने से पिता—पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई। पिता—पुत्र दोनों ड्यूटी कर वापस घर लौट रहे थे। हादसे की जानकारी के बाद घर में कोहराम मच गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक पिता—पुत्र मोदीपुरम स्थित मोदी कांटिनेंटल कंपनी में काम करते थे।

घटना थाना दौराला क्षेत्र की है। आज शाम 5 बजे कंपनी से अपनी ड्यूटी खत्म कर दोनों पिता—पुत्र अपने गांव मदारीपुर के लिए बाइक से निकले। इसी दौरान मोदीपुरम में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर तेज गति से आ रहे एक टैंकर ने दोनों को टक्कर मार दी। टैंकर की चपेट में आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर जाम लग गया और ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंकर चालक और परिचालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार परिचालक ने शराब पी रखी है। पुलिस ने टैंकर को भी कब्जे में ले लिया है। घटना के बाद ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर जाम लगा दिया। इसके बाद हाइवे पर दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइनें लग गईं।

पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की लेकिन ग्रामीण मुआवजे की मांग को लेकर अड़े हुए थे। मौके पर पहुंचे सीओ दौराला ने भी ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने जाम खोलने से मना कर दिया। ग्रामीणों का कहना था मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिया जाए। इसी दौरान कुछ भाजपा नेता भी घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों को समझाया जिसके बाद जाम खोला गया।



Advertisement