कंगना रनौत के पक्ष में उतरी राजपूत करणी सेना, संजय रावत का फूंका पुतला, महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ लगाए नारे

ग्रेटर नोएडा। फ़िल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगो के खिलाफ बगावत करने वाली और निडर होकर बोलने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत के बयानों से भी बॉलिवुड में हलचल मची हुई है। इसी बीच बीते दिनों महाराष्ट्र शिवसेना के नेता संजय नेता ने कंगना पर टिप्पणी की। जिसके बाद अभिनेत्री के समर्थको में भारी आक्रोश देखने को मिला। इस क्रम में राजपूतों की करणी सेना ने सोमवार को डीएम ऑफिस पर प्रदर्शन करने के साथ संजय रावत का पुतला फूंका और कंगना पर कोई भी आंच आने पर चुप न बैठने की बात कही।

उन्होंने ये प्रदर्शन महाराष्ट्र शिवसेना नेता संजय रावत द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत पर अभद्र टिप्पणी व धमकी देने के मामले में किया और प्रदर्शन कर संजय रावत का पुतला फूंका। साथ ही महाराष्ट्र सरकार मुर्दाबाद के नारे भी लगाए और कंगना के समर्थन में राजपूत करणी सेना ने उतर कर अपना आक्रोश दिखाया। पश्चिमी उत्तर प्रदेश करणी सेना अध्यक्ष करण के कहा कि मुम्बई संजय रावत के बाप की नहीं है। हिम्मत है तो यूपी दिल्ली में आकर दिखाओ कहीं ऐसा न हो कि खुद ही मुम्बई से भागना पड़ जाए।

करणी सेना पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष करण ठाकुर ने बताया कि महाराष्ट्र शिवसेना के नेता संजय रावत ने जो कंगना रनौत अभद्र टिप्पणी करने के साथ मुम्बई न आने की धमकी दी है, वो भूल गए है कि उनके समर्थक राजपूत करणी सेना मजबूती से खड़ी है। कंगना रनौत के ऊपर कोई भी आंच आती है तो उससे पहले हम उनके साथ खड़े है।



Advertisement