खौफनाक! पत्नी की हत्या में अखिलेश गिरफ्तार, खाना बनाने को लेकर हुआ था विवाद

ग्रेटर नोएडा। कासना क्षेत्र के ढाडा गांव में मामूली कहासुनी को लेकर हुए विवाद में पति ने चिनाई करने वाले करनी से सिर वार कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी ने पत्नी के हत्या करने के बाद पड़ोसी को इसकी जानकारी दी। पड़ोसी ने 112 नम्बर पर फोन कर इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। ओर आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार भी कर लिया है। अखिलेश के दो छोटे-छोटे दो बच्चे है जो माँ कि मौत और पिता के जेल जाने अनाथ हो गए है।

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे ने बताया कि मूल रूप से कासगंज का रहने वाला अखिलेश अपनी पत्नी बिजली और दो बच्चे के साथ कासना थाना क्षेत्र के ढाडा गांव में अपने परिवार के साथ किराये के मकान में रहा था। अखिलेश पेशे से राज मिस्त्री है। अखिलेश का अपनी पत्नी से खाना बनाने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ने गुस्से में आकर चिनाई करने वाले करनी उठाकर अपनी पत्नी बिजली के सर पर एक-एक कर कई वार किए। पत्नी कि हत्या करने के बाद भी अखिलेश चेहरे पर जरा भी डर का भाव नहीं दिखा और उसने वारदात कि सूचना अपने पड़ोसी को दी। जिसने पुलिस को सूचित किया।

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को मौके से गिरफ्तार कर लिया। और हत्या में इस्तेमाल होने वाला हथियार को बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। अखिलेश के दो छोटे-छोटे दो बच्चे है जो माँ कि मौत और पिता के जेल जाने बेघर हो गए है।



Advertisement