दो युवक लड़की से बनाना चाहते थे शारीरिक संबंध, और फिर एक दिन बंद कमरे में जो हुआ...

सीतापुर. शोहदों से परेशान एक किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों के मुताबिक गांव के ही दो युवक किशोरी को लगातार परेशान कर रहे थे और उस पर जबरन शारीरित संबंध बनाने का भी दबाव बना रहे थे। आरोप यह भी है कि दोनों युवक किशोरी को फोन कर अश्लील बातें करके उसकी रिकॉर्डिंग भी वायरल करने की धमकी दे रहे थे और इसी से आहत किशोरी ने घर के अंदर कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

ऑडियो वायरल करने की दी थी धमकी

घटना महोली कोतवाली इलाके की है। यहां के ग्राम डूडावल निवासिनी एक महिला का आरोप है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी ने शोहदों से परेशान होकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है। मां का आरोप है कि गांव के अजीत नामक व्यक्ति से उसकी पुत्री फोन पर बात करती थी और अजीत का दोस्त अनुभव था जो कि उसकी बेटी पर नजर बनाए हुए रखता था। पीड़िता मां का आरोप है कि अजीत का दोस्त अनुभव उसकी पुत्री पर लगातार उससे दोस्ती करके संबंध बनाने का दबाव बना रहा था और धमकी दे रहा था कि अगर उससे सम्बंध नही बनाये तो बातचीत का ऑडियो वायरल कर दूंगा और तुम्हारी गांव में बहुत बदनामी होगी।

लड़की थी परेशान

आरोप यह भी हैं कि अनुभव ने उसकी पुत्री को कई बार मिलने के बुलाया लेकिन वह नहीं गयी। महिला के मुताबिक 20 सितम्बर की शाम उसकी पुत्री नल पर कपड़े धुल रही थी तभी वहां अनुभव आ गया और किशोरी पर दबाव बनाने लगा। इसी दौरान किशोरी की मां वहां पहुंच गयी और किशोरी को घर लेकर आ गयी जब जाकर किशोरी ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों का आरोप हैं कि इसी से आहत होकर उसकी पुत्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पीड़ित मां अजीत और उसके दोस्त अनुभव को पुत्री की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए कोतवाली में तहरीर दी हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। पुलिस का कहना हैं कि तहरीर और मोबाइल कॉल डिटेल के जरिये मामले की जांच पड़ताल की जा रही हैं और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया हैं।



Advertisement