अखिलेश सरकार में पुलिस ने बरामद की थी आजम की भैंस, अब योगी की पुलिस ढूंढ रही कबूतर

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक अनोखी चोरी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि थाना साहिबाबाद इलाके की शालीमार गार्डन क्षेत्र में स्थित एक मकान की तीसरी मंजिल से करीब एक दर्जन कबूतर चोरी कर लिए गए। घटना की जानकारी बुधवार सुबह कबूतर मालिक ने पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच जुट गई है।

यह भी पढ़ें- जेई बनकर युवती का शोषण कर रहा था युवक, परिजन रिश्ता लेकर ऑफिस पहुंचे तो खुला राज

जानकारी के मुताबिक, थाना साहिबाबाद चौकी शालीमार गार्डन क्षेत्र की पप्पू कॉलोनी गली नम्बर दो में रहने वाले अलाउदीन सैफी ने घर की तीसरी मंजिल पर 35 कबूतर पाले हुए थे। देर रात इनमें से 12 कबूतर और 10 हजार की नकदी और एक मोबाइल फोन चोरी कर लिया गया। बुधवार की सुबह के वक्त जब अलाउद्दीन सैफी कबूतरों को दाना डालने गए तो उसे पता चला कि 12 कबूतर गायब है। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। साहिबाबाद पुलिस कबूतरों की तलाश में लगी हुई है।

मौके पर पहुंची डायल 100 पर तैनात पुलिसकर्मी ने बताया कि उन्हें सूचना प्राप्त हुई थी कि शालीमार गार्डन पप्पू कॉलोनी में स्थित एक मकान की तीसरी मंजिल से चोरों ने करीब एक दर्जन कबूतर, 10 हजार रुपए और एक मोबाइल फोन चोरी कर लिया है।

आपको बताते चलें कि सपा सरकार में आजम खान की भैंस चोरी हुई थी, जिसे पुलिस द्वारा बरामद कर लिया था। अब योगी सरकार में पुलिस कबूतरों की तलाश में लगी हुई हैं। अब देखने वाली बात ये होगी कि योगी की पुलिस कबूतरों को कब तक बरामद कर पाती है।

यह भी पढ़ें- कोरोना काल में महंगी हुई ऑक्सीजन, मांग बढ़ने से डेढ़ गुना कीमत पर भी आपूर्ति नहीं



Advertisement