नशेबाज पिता ने अपने ही नवजात पुत्र को दिया बेच, मचा हड़कंप

उन्नाव. नशेबाज पिता ने अपने नवजात पुत्र का सौदा कर नशे की लत पूरी करने की। जिसकी जानकारी मां को होने पर उसने आनन-फानन कोतवाली पहुंच गई। मां ने तहरीर मेें अपने पति के करतूतों की जानकारी दी और मासूम की वापसी की गुहार लगाई। मां की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए कोतवाली पुलिस ने मासूम को बरामद कर मां के सुपुर्द कर दिया। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पिता ने मासूम के बदले पैसे लिए हैं। जिसके लिए गोदनामा भी लिखवाया गया है। नवजात की बरामदगी हो चुकी है। पिता की तलाश जारी है।

 

गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र की घटना

घटना गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र के सहजनी की है। अपनी तहरीर में सहजनी निवासी मां प्रिया ने बताया कि उसका पति शराबी है और उसने शराब के नशे में नवजात पुत्र को छीन कर सुशील कुमार निवासी सीताराम कॉलोनी कोतवाली गंगा घाट के हाथों बेच दिया। मां के अनुसार पति बेचने के बाद ₹50 हजार लेकर हुआ घर पहुंचा तो उसे मासूम पुत्र की बेचे जाने की जानकारी हुई। उसने लड़ झगड़ कर ₹50 हजार छीन लिए। जिसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सुशील कुमार के कब्जे से मासूम बच्चों को लेकर मां के सुपुर्द कर दिया।

 

संतान न होने के कारण बच्चा गोद लेने को सोचा

इस संबंध में सुशील कुमार ने बताया कि उसके कोई संतान नहीं है। शादी के कई साल हो चुके थे। इसलिए बच्चा गोद लेने को सोचा। बातचीत के बाद बच्चा लेते समय उन्होंने पिता से गोदनामा भी लिखवा लिया था। जिसके बदले ₹60 हजार दिए थे। अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडे ने बताया कि पति की तलाश जारी है। शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



Advertisement