फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, प्रापर्टी डीलर गिरफ्तार

मेरठ ( Meerut ) रेलवे रोड थाना क्षेत्र में रविवार की देर शाम एक विवाहिता संदिग्ध हालात में अपने घर में फांसी के फंदे पर लटकी मिली। मृतका के मायके वालों ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। जिसके बाद प्रॉपर्टी डीलर आरोपी पति को हिरासत में लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें: कोरोना काल में महंगी हुई ऑक्सीजन, मांग बढ़ने से डेढ़ गुना कीमत पर भी आपूर्ति नहीं

जानकारी के मुताबिक ईदगाह के निकट रहने वाला जाहिद प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है। बताया जाता है जाहिद की शादी काफी साल पहले मोदी नगर निवासी अंजुम के साथ हुई थी। वर्तमान समय में दंपत्ति के दो बेटे हैं। रविवार की शाम अंजुम घर में अकेली थी। जाहिद के मुताबिक वह घर वापस लौटा तो काफी देर आवाज देने के बाद दरवाजा न खुलने पर उसने पड़ोसियों को बुलाया जिसके बाद पड़ोसियों की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया तो कमरे में अंजुम का शव फंदे से लटका हुआ था।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad: हरमुख क्लिनिक में लगी भीषण आग, आसपास के फ्लैटों में भी नुकसान

घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे मृतका के परिजनों ने उसके पति पर महिला की मौत का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। मृतका के भांजे दानिश ने बताया कि उसकी मौसी और मौसा के बीच पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। इंस्पेक्टर रेलवे रोड ने बताया कि मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए उसके पति को हिरासत में लिया गया है।

यह भी पढ़ें: Meerut: महिला को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप, जंगल में ले जाकर भी किया रेप

आराेपी पति का कहना है कि, उसको पत्नी के मायके वाले जबरन फंसा रहे हैं। उसने पुलिस को जानकारी दी कि उसका और पत्नी के बीच दहेज को लेकर कहीं कोई बात नहीं थी। कुछ दिन से दोनों के बीच जरूर कुछ विवाद चल रहा था लेकिन उसकी पत्नी ऐसा कर लेगी उसे उम्मीद नहीं थी। वहीं मृतका के दोनों बेटों का रो-रोकर बुरा हाल है।



Advertisement