फरार चल रहे इस सपा नेता व नगर पालिका चेयरमैन के घर चस्पा हुआ गैरजमानती वारंट का नोटिस

बिजनौर. किरतपुर थाना क्षेत्र में गोकशी के मामले में फरार चल रहे सपा नेता व किरतपुर नगर पालिका के चेयरमैन समेत चार साथियों के घरों पर पुलिस ने एनबीडब्ल्यू वारंट के नोटिस चस्पा किए हैं। गोकशी के दौरान चारों आरोपी मौके से फरार हो गए थे। जबकि पुलिस ने 6 अभियुक्तों को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया था। फिलहाल पुलिस ने फरार चल रहे चारों आरोपियों के घरों पर नोटिस चस्पा कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें- दिल्ली की आजादपुर मंडी में प्रदर्शन करने निकले किसान, बार्डर पर पुलिस से हुई झड़प

दरअसल, बिजनौर के किरतपुर थाना क्षेत्र के वर्तमान नगर पालिका परिषद चेयरमैन अब्दुल मन्नान के प्लॉट में अवैध रूप से गोकशी चल रही थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई करते हुए मौके से गाय के अवशेष अवैध हथियार सहित 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि चेयरमैन सहित चार अभियुक्त भागने में कामयाब हो गए थे। इसी क्रम में बिजनौर पुलिस ने कोर्ट से एनबीडब्ल्यू वारंट लेकर फरार चल रहे चारों अभियुक्तों के घरों पर नोटिस चस्पा कर दिए हैं। सीओ नजीबाबाद प्रवीण कुमार ने बताया कि किरतपुर नगर पालिका चेयरमैन अब्दुल मन्नान सहित चार अभियुक्त फरार हो गए थे, जिनके घरों पर नोटिस चस्पा किए गए हैं।

बता दें गोकशी के मामले में लिप्त किरतपुर नगर पालिका के चेयरमैन अब्दुल मन्नान को लेकर किरतपुर की राजनीति गरमा गई है। एक तरफ तो सपा कार्यकर्ताओं ने आरोपी बनाए गए चेयरमैन अब्दुल मन्नान को बचाने की पूरी कोशिश की हुई है। उधर, पुलिस चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। गोकशी के मामले में चेयरमैन अब्दुल मन्नान का लिप्त होना मानो जैसे किरतपुर की राजनीति में भूचाल आ गया हो। फिलहाल ये मामला जनपद में चर्चाओं का विषय बना हुआ है और पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए लगातार चारों फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें- नवाजुद्दीन बोले- ग्रेटर नोएडा में फिल्म सिटी बनने से वेस्ट यूपी की लोकेशन भी लुभाएंगी डायरेक्टर को



Advertisement