दारोगा साहेब और पुलिसकर्मियों को भागते देख चौंकी जनता

मथुरा. उल्टा चोर कोतवाल को डांटे। जी... मथुरा शहर में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जनता ने देखा की दारोगा साहेब और उनके साथी पुलिसकर्मी भाग जा रहे हैं तो वो सभी चौंक गए। पता करने पर बात सामने आई कि एक केस में दबिश देने गए दारोगा और कांस्टेबल पर लोगों ने पथराव कर दिया तो फिर क्या था दारोगा और कांस्टेबल अपनी बाइक को मौके पर छोड़ वहां से भागे और पहले खुद की जान बचाई। इसके बाद घटना की जानकारी आलाधिकारियों को दी गई। जिसके बाद मौके पर कई थानों का फोर्स पहुंच गई। फोर्स को देखकर पथराव करने वाले भाग खड़े हुए। इस घटना में पुलिस की पीआरवी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस के आलाधिकारी अब मामले में कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

शहर के थाना गोविंद नगर क्षेत्र के मनोहरपुरा इलाके का मामला है, जहां पर जुआ खेला जा रहा था। जिसमें एक अपराधी भी शामिल था। फिर क्या था, सूचना पर पुलिस हल्की पीआरवी बाइक पर तैनात एक दरोगा और एक कांस्टेबल दबिश देने के लिए पहुंचे लेकिन पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही आसपास के लोगों ने पुलिस टीम पर अचानक पथराव करना शुरू कर दिया। खुद पर पथराव होते देख दरोगा और कांस्टेबल ने बाइक को मौके पर ही छोड़ भागकर खुद को जान बचाई और आलाधिकारियों को मामले की जानकारी दी। पुलिस टीम पर हमला होने को सूचना मिलते ही मौके पर कई थानों के फोर्स पहुंच गया। पुलिस को देख आरोपी मौके से भाग खड़े हुए। पुलिस टीम पर हुए हमले में अब पुलिस पथराव करने वालों को चिन्हित करने का प्रयास कर रही हैं।

एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने बताया कि गोविंद नगर थाने को डीग गेट चौकी से एक दरोगा और एक कांस्टेबल कप सूचना मिली कि एक अपराधी वहां जुआ खेल रहा है। सूचना पर गए पुलिसकर्मियों की बाइक पर कुछ लोगों ने पत्थर फेंके। एसपी सिटी ने बताया कि मामले में अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।



Advertisement