कमरे में पंखे से लटका मिला महिला का शव, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

गाजियाबाद। जनपद के थाना इंदिरापुरम इलाके के वैभव खंड स्थित जी सी ग्रैंड सोसाइटी के एक फ्लैट में रहने वाली 36 वर्षीय प्रीति गर्ग का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से लटका हुआ मिला। जिसकी सूचना प्रीति के परिजनों और स्थानीय पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर परिजनों के द्वारा उसके पति पर ही हत्या का आरोप लगाते हुए एक तहरीर दी गई है। जिसमें उसके परिजनों ने लिखा है कि प्रीति गर्ग ने सुसाइड नहीं किया है। बल्कि उसके पति ने उसकी हत्या करने के बाद उसे पंखे से लटकाया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए मृतका प्रीति गर्ग के भाई शिवम ने बताया कि प्रीति की शादी 12 साल पहले विनोद गर्ग के साथ हुई थी। शादी के 4 साल बाद तक सब कुछ ठीक चलता रहा। लेकिन 4 साल बाद ही उसके पति के द्वारा प्रीति के साथ मारपीट की जाने लगी। जिसके बाद वह बेहद परेशान रहती थी। प्रीति ने कई बार उसके ऊपर हो रहे उत्पीड़न के बारे में भी अपने घर बताया था। लेकिन काफी समझाने के बाद भी विनोद अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

शिवम ने बताया कि विनोद दिल्ली सदर बाजार में चावल का थोक विक्रेता है, और इनके दो बच्चे भी हैं। लेकिन वह शराब का बेहद आदि है। वह अक्सर शराब के नशे में धुत रहता है और नशे की हालत में ही प्रीति के साथ मारपीट करता था। विनोद ने पूरे घर में उसने सीसीटीवी कैमरे लगाए हुए थे। उसके बावजूद भी वह प्रीति पर शक करता था। विनोद की इन उल्टी-सीधी हरकतों के कारण दहेज बेहद परेशान रहती थी।

शिवम का कहना है कि जिस तरह की हरकत विनोद करता है। उससे साफ तौर पर जाहिर होता है कि वह एक साइको है और विनोद ने ही प्रीति की हत्या कर उसके शव को पंखे से लटकाया है।

उधर इस मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी अंशु जैन ने बताया कि 36 वर्षीय प्रीति गर्ग का शव उसके फ्लैट के अंदर ही पंखे से लटका हुआ बरामद हुआ था। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को मिली थी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर प्रीति गर्ग के परिजनों के द्वारा एक तहरीर दी गई है। जिसमें उसके पति विनोद गर्ग पर ही हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने का इंतजार है और उनके अंता से जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।



Advertisement