पूर्व बीजेपी सांसद और मशहूर एक्टर परेश रावल को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी, बनाये गये यहाँ के अध्यक्ष

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर परेश रावल किसी परिचय के मोहताज नही हैं. वो अक्सर देश के प्रमुख मुद्दों पर अपनी राय खुलकर रखते हैं और विरोधियों की धज्जियां उड़ाने में कोई कमी नही छोड़ते हैं. वो बीजेपी के पूर्व सांसद भी रह चुके हैं. अब उनको लेकर बड़ी खबर आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें बीजेपी के पूर्व सांसद और मशहूर एक्टर परेश रावल को बड़ी जिम्मेदारी सौंपा गयी है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने परेश रावल को NSD का अध्यक्ष नियुक्त किया है. इससे पहले राजस्थान के जाने माने कवि अर्जुन देव NSD के अध्यक्ष रहे हैं. अब परेश रावल उनकी जगह लेंगे. एनएसडी ने भी ट्वीट करते हुए उन्हें बधाई दी है.

अर्जुन देव चरण साल 2018 में NSD अध्यक्ष नियुक्त किये गए थे. परेश रावल को ये बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद केंद्रीय संस्कृति राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने रावल को ट्वीट कर बधाई देते हुए इस बात की जानकारी दी.

गौरतलब है कि प्रहलाद सिंह ने परेश रावल को शुभकामनाएं दी और लिखा ‘प्रख्यात कलाकार माननीय परेश रावल जी को महामहिम राष्ट्रपति ने नैशनल स्कूल ऑफ ड्रामा का अध्यक्ष नियुक्त किया है। उनकी प्रतिभा का लाभ देश के कलाकारों एवं छात्रों को मिलेगा। हार्दिक शुभकामनाएं।’



Advertisement