यूपी: हिदायत देकर पंचायत ने निपटा दिया दुष्कर्म का मामला

अमरोहा। खेत में चारा लेने गई विवाहिता के साथ कथित रूप से हुए दुष्कर्म के एक मामले को पंचायत ने आरोपियों को हिदायत देकर निपटा दिया।

यह भी पढ़ें: यूपी के बुलंदशहर में मनचलों से परेशान छात्रा ने की आत्महत्या

आरोपों के अनुसार खेत में चारा लेने गई महिला को कुछ लोगों ने घेर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी बीच महिला ने शोर मचा दिया तो शोर सुनकर महिला का देवर भी मौके पर पहुंच गया। माैके पर पहुंचे देवर काे देखकर आरोपी फरार हो गए। इस घटना के बाद घटना को लेकर गांव में पंचायत बुलाई गई। जहां पंचायत में पंचों ने आरोपियों को हिदायत देकर इस पूरे मामले को रफा-दफा कर दिया।

यह भी पढ़ें: यूपी के बुलंदशहर में मनचलों से परेशान छात्रा ने की आत्महत्या

यह घटना पूरे गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है। बताया जाता है कि पंचायत में विवाहिता के मायके के लोग भी शामिल हुए थे। घंटों चली पंचायत के बाद पंचों ने आरोपियों को कड़ी चेतावनी दी और मामले को रफा-दफा कर दिया। इस बारे में जब थाना अध्यक्ष पंकज कुमार वर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला दुष्कर्म का नहीं था। जांच पड़ताल में दुष्कर्म के आरोप में झूठे पाए गए। उन्होंने यह भी बताया कि इस मामले में कोई कानूनी कार्यवाही नहीं हुई है।

छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म
अमरोहा में ही एकक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। बताया जाता है कि घटना के बाद लड़की बेहोश हो गई। होश में आने पर उसने परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद परिवार की ओर से दोनों युवकों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी गई है।



Advertisement