योगी सरकार में ब्राह्मणों पर बढ़े अत्याचार सपा में था पूरा सम्मान : माता प्रसाद मु

सुल्तानपुर. सपा शासनकाल में विधानसभा अध्यक्ष रहे समाजवादी चिंतक माता प्रसाद पांडेय ने कहाकि, योगीजी ने ठोको नीति चालू की तो प्रदेश के बड़े बड़े अपराधी इस नीति से प्रभावित होकर जनता पर गोलियां दागने का काम कर रहे हैं। हाल फिलहाल में प्रदेश में दर्जनों ब्राह्मणों की हत्याएं इस बात की गवाही है। प्रदेश में महिलाएं तथा बेटियां सुरक्षित नही रह गयी है।

रविवार देर शाम जिले के पूर्व समाजवादी नेता रहे स्वर्गीय अशोक पांडे के आवास पर पहुंचकर उनके परिजनों से माता प्रसाद पांडेय ने शिष्टाचार मुलाकात की। मीडिया से रूबरू हुए माता प्रसाद पांडेय ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला।

कानून व्यवस्था के सवाल पर माता प्रसाद पांडे ने कहाकि, इस सरकार की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है और लगातार उसमें गिरावट आ रही है। हत्या, लूट, चोरी समेत तमाम घटनाएं अपने चरम पर हैं। अपराध होता है और पुलिस वहीं बगल में बैठी रहती है, जिससे अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है। पुलिस तंत्र की हीलाहवाली केे चलते आज तक कई घटनाओं का खुलासा नहीं हो सका है।

माता प्रसाद पांडेय ने कहा कि आज मुख्यमंत्री कहते हैं कि अपराधियों को गोली मार दो और अपराधी भी वही सीख गए हैं और लोगों को गोली मार रहे हैं। कोरोना महामारी में सरकार की व्यवस्थाओं पर माता प्रसाद पांडेय ने सवाल खड़े करते हुए कहाकि कोरोना की सरकार के पास कोई व्यवस्था नही है। भगवान भरोसे इनका कोरोना कार्यक्रम चल रहा है। ग्रामीण इलाकों में कोरोना संक्रमित होने वाले सबसे ज्यादा परेशान है। जबकि शहरों में रहने वालों को थोड़ी बहुत व्यवस्था ही मिल पाती है। समाजवादी पार्टी में सभी जातियों का बराबर सम्मान था। पूर्व अखिलेश यादव की सरकार में ब्रह्मणों को ख़ास सम्मान दिया गया।



Advertisement