बसपा सांसद रितेश पांडेय की विदेशी दुल्हनिया, इंग्लैंड की कैथरीना से की शादी, फेसबुक पर डाली फोटो

अंबेडकरनगर. बहुजन समाज पार्टी के सांसद रितेश पांडेय (BSP MP Ritesh Pandey) ने इंग्लैंड की कैथरीना (Catharina) को अपनी दुल्हनिया बना लिया है। उन्होंने खुद फेसबुक पर पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी। फोटो सामने आते ही यह खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आपको बता दें कि अंबेडकरनगर लोकसभा सीट से बसपा सांसद रितेश पांडेय पहले बसपा से ही विधायक भी रह चुके हैं। इनके पिता राकेश पांडेय भी अंबेडकरनगर से सांसद रह चुके हैं। वहीं सांसद के परिवार के मुताबिक शादी की सूचना सही है और यह निर्णय परिवार के सदस्यों की सहमति से ही लिया गया है।

सांसद ने फेसबुक पर डाली फोटो

सोमवार सुबह बसपा सांसद रितेश पांडेय ने इग्लैंड की कैथरीना के साथ अपनी फोटो फेसबुक पर शेयर करके सभी को चौंका दिया। फेसबुक पर फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि आप सभी के साथ यह शुभ समाचार साझा करते हुए मुझे बड़ी प्रसन्नता हो रही है कि कैथरीना और मैंने जीवनसाथी के रूप में आगे की यात्रा साथ पूरी करने का निर्णय लिया है। हम दोनों ने यह निर्णय अपने परिवारों के बड़ों एवं अभिभावकों के आशीर्वाद से लिया है। कैथरीना और मैं एक-दूसरे को कई वर्षों से जानते हैं और यह महसूस करते हैं कि हमारा साथ हमारे कल्याण एवं लक्ष्य के लिए अच्छा है।

फेसबुक पोस्ट से मांगा आशीर्वाद

रितेश पांडेय ने लिखा कि कैथरीना मनोविज्ञान में डॉक्टरेट कर रही हैं और उनके पिता इंग्लैंड में चिकित्सक हैं। पूरी दुनिया अभी संकट के दौर से गुजर रही है। ऐसे में किसी आयोजन की संभावना और परिस्थिति नहीं है। आगे जैसा निर्णय होगा, हम इसकी जानकारी अवश्य देंगे। मुझे और मेरे परिवार को आपका साथ मिलता रहा है। आगे भी कैथरीना और मैं सुंदर और स्वस्थ जीवन के लिए आपकी शुभेच्छा और आशीर्वाद के आकांक्षी हैं।



Advertisement