गृह मंत्री अमित शाह की फिर बिगड़ी तबियत, देर रात एम्स में किए गए भर्ती

गृह मंत्री अमित शाह बीते कुछ दिनों से सेहत से जुडी दिक्क’तों का समाना करना पड रहा है. बीते दिनों गृह मंत्री अमित शाह को कोरोना सं’क्र’म’ण हुआ था. उसके बाद उनको गुरुग्राम में मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. जिसके बाद वो ठीक हो कर वापस घर लौट आये थे. लेकिन उसके कुछ दिन बाद उनको साँस लेने में दिक्कत हो रही थी. तो उन्हें AIIMS में भ’र्ती करवाया गया था. लेकिन अब एक बार फिर से गृह मंत्री अमित शाह की त’बि’य’त बि’ग’ड़ गई है और उन्हें फिर से AIIMS में भर्ती कराया गया है. शनिवार देर रात करीब 11 बजे उन्हें एम्स में भ’र्ती कराया गया. वह एम्स के का’र्डि’यो न्यूरो टावर में भ’र्ती हैं.

वहीं सूत्रों का कहना है कि कोरोना वायरस से उबरने के बाद अमित शाह को सां’स लेने में समस्या का सामना कर रहे हैं. एम्स के एक सूत्र ने कहा, ‘यह बेहतर होगा कि कुछ वक्त के लिए अमित शाह अस्पताल में रहें, जहां निगरानी में रखकर उनका इलाज हो सके.’ डॉक्टर रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी में जुटी है. उनकी हालत स्थिर बताई गई है.

गृह मंत्री अमित शाह 2 अगस्त को कोरोना हुआ था और वहां पर डॉक्टर की टीम उनका इलाज़ कर रही थी. दो हफ्ते के बाद अमित शाह ने कोरोना को मा’त दे दी और उनकी रिपोर्ट 14 अगस्त को नेगेटिव आई और उनको घर वापस भेज दिया गया और उनको होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी थी.



Advertisement