शराब के पैसे ना देने पर दबंग ने उठाया खौफनाक कदम, पहले पिटाई की और फिर...

उन्नाव. खेत में काम करने के लिए निकले बटाईदार की शराब के पैसे ना देने पर दबंगों ने पिटाई कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने आनन फानन स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान बटाईदार की मौत हो गई। मृतक पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर लिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

 

अजगैन थाना क्षेत्र की घटना

अजगैन थाना क्षेत्र के गांव भोली निवासी श्री राम पुत्र सरजू खेत बटाई में लिया था। सोमवार की रात व खेत में जा रहा था। उसी समय गांव का ही रहने वाला गुड्डू पुत्र देवेंद्र सिंह उससे शराब के लिए पैसे की मांग करने लगा। श्रीराम द्वारा पैसा देने से मना करने पर गुड्डू ने उसकी लाठी से पिटाई कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। भावल देवी मंदिर के पास हुई घटना के बाद मंदिर के पुजारी ने श्री राम के पुत्र रामसेवक को घटना की जानकारी दी।

 

उपचार के दौरान मौत

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे रामसेवक ने श्री राम को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नवाबगंज ले गया। जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान श्री राम की मृत्यु हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही रामसेवक की तहरीर पर गुड्डू पुत्र देवेंद्र सिंह के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।



Advertisement