दहेज में नहीं मिली कार तो पति ने पत्नी को दिए करंट के झटके

मेरठ। थाना नौचंदी क्षेत्र के करीमनगर में दहेज में कार ना दिए जाने से नाराज पति ने पहले तो अपनी पत्नी हुमा को बेरहमी से पीटा। इसके बाद जान से मारने की नियत से बिजली के तारों से उसको करंट लगाया। हुमा की चीख-पुकार सुन पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने मौके पर पहुंचकर हुमा को बचाया और परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी।

बताने थाना नौचंदी क्षेत्र के करीमनगर की रहने वाली हुमा की शादी किदवई नगर के रहने वाले रमीज नाम के युवक से लॉकडाउन के दौरान की गई थी। हुमा के भाई ने बताया कि शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। लेकिन कल हुमा के पति रमीज ने दहेज में कार ना दिए जाने से नाराज होकर हुमा के साथ जमकर मारपीट की गई।

आरोप है कि इस दौरान हैवान पति रमीज़ ने हुमा को बिजली के तारों से करंट लगाकर मारने की कोशिश की। हुमा की चीख-पुकार सुनकर पड़ोस के ही रहने वाले एक बुजुर्ग व्यक्ति ने मौके पर पहुंचकर उसको किसी तरीके से बचाया और हुमा के परिवार वालों को पूरी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद हुमा के परिवार वालों ने उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपी पति के खिलाफ थाना लिसाड़ी गेट पहुंच कर तहरीर दी है।

हुमा की शादी किदवई नगर के रमीज से लॉकडाउन के दौरान हुई थी। हुमा के भाई ने बताया कि शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था लेकिन कल हुमा के पति रमीज ने दहेज में कार ना दिए जाने से नाराज होकर हुमा के साथ जमकर मारपीट की। एसपी सिटी डा0 एएन सिंह ने बताया कि थाने पर परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया है। कार्रवाई की जा रही है।



Advertisement