ऑनलाइन क्लास के नाम पर मंगाई छात्राओं से फोटो, अश्लील बनाकर कर दिए वायरल

बागपत. कोरोना महामारी के बीच स्टूडेंट्स की सुविधा के लिए चलाई जा रही ऑनलाइन क्लासेज स्कूल प्रबंधन के लिए मुसीबत बनती जा रही है। वॉटसऐप ग्रुप पर अश्लील वीडियो और उसके बाद शिक्षिका को आपत्तिजनक मैसेज भेजने के मामले के बाद बड़ौत में छात्राओं के फोटो को एडिट कर अश्लील बना वायरल करने का मामला सामने आया है। इसकी जानकारी मिलते ही छात्राओं के परिजन स्कूल पहुंचे और जमकर हंगामा किया। सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने आईटी एक्ट में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- कोरोना और मास्क की आड़ में परीक्षा के दौरान इस तरह खुलेआम हो रही नकल

ऑनलाइन क्लासेज के तहत अश्लीलता का ताजा मामला बड़ौत का है। बताया जा रहा है कि बड़ौत के एक नामी स्कूल की ओर से ऑनलाइन शिक्षा दी जा रही है। ऑनलाइन क्लासेज के दौरान कुछ छात्रों ने वॉटसऐप ग्रुप बनाकर टीचर की फोटो लगा दी और आरोपी छात्रों ने अन्य छात्राओं से उनकी फोटो मांग ली। इसके बाद छात्रों ने छात्राओं के फोटो को एडिट कर अश्लील बनाते हुए उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसकी जानकारी मिलते ही छात्राओं के परिजन स्कूल पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि बागपत जिले में ऑनलाइन क्लास के दौरान अश्लीलता फैलाने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले बागपत कोतवाली क्षेत्र में एक टीचर को दो छात्रों द्वारा आपत्तिजनक मैसेज भेजे गए थे। इससे गुस्साई टीचर ने दोनों छात्रों की डंडे से जमकर पिटाई की थी, जिसका वीडियो जमकर वायरल हुआ था। वहीं उससे पहले छात्राओं के वॉटसऐप ग्रुप बड़ौत में ही अश्लील फोटो और वीडियो भेजने का मामला सामने आया था।

यह भी पढ़ें- खौफनाक! पत्नी की हत्या में अखिलेश गिरफ्तार, खाना बनाने को लेकर हुआ था विवाद



Advertisement