ईस्टर्न पेरिफेरल पर दाैड़ती कार में लग गई आग और लॉक हाे गई खिड़कियां, जानिए कैसे बाहर निकला परिवार

ग्रेटर नोएडा ( Greater Noida ) ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर दादरी के पास एक दाैड़ती टवेरा कार में ( fire in car on road ) अचानक आग लग गई। कार में सवार लोग किसी तरह शीशे तोड़कर बाहर निकले जिससे उनकी जान बच सकी। हाइवे पर अचानक हुई इस घटना को जिसने भी देखा सिंहर उठा। गनीमत रही कि घटना में काेई हताहत नहीं हुआ। कार में अचानक आग कैसे लगी ? इसकी जांच पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें: मिसाल: बेटी का नाम कटवाने आया था लाचार पिता, प्रिंसिपल ने अपनी जेब से भरी फीस

ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर दाैड़ती में कार में लगी आग की लपटें कितनी भयंकर थी इसका सहज अंदाजा तस्वीरों को देखकर लगाया जा सकता है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टवेरा कार में सवार दिल्ली का एक परिवार अस्पताल में भर्ती अपने स्वजनों काे देखने के लिए जा रहा था। लौटते समय ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर दादरी के पास यह घटना घट गई। सर्किट होने से चिंगारिया निकालने लगी और कार में आग लग गई। कार सवार परिवार के सदस्य अचानक हुए हादसे दहशत में आ गए। खिड़कियां लॉक हाे गई इसे बाद शीशा तोड़कर उन्हे बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद: चार साल से मायके में थी पत्नी, गुस्साए पति ने कर दिया सास का कत्ल

परिवार के सदस्यों के बाहर आ जाने के तुरंत बाद कार में जाेरदार विस्फोट हुआ और वह आग का गाेला बन गई। गनीमत रही की आग लगते ही कार में सवार लोग कार का शीशा तोड़ कर बाहर निकाल आए वर्ना बड़ा हाद्सा हाे सकता था। माैके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझाई लेकिन तब त पूरी कारक जल चुकी थी। आग लगने के कारणाें का पता नहीं चल सका है। फिलहाल यही आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट ( short circuit fire in car ) से आग लगी है।



Advertisement