मुठभेड़ में बदमाश की गोली से दरोगा घायल, तीन हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

सुल्तानपुर. पुलिस और बदमाशों के बीच चली मुठभेड़ में एक दरोगा घायल हो गया, जबकि पुलिस की गोली से तीन बदमाश घायल हो गए। घायल बदमाशों और घायल दरोगा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उन सबका इलाज चल रहा है। पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार तीनों बदमाशों के ऊपर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित था।

जिले के गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के उघड़पुर चौराहे पर दिनदहाड़े तीन बाइक सवार बदमाशों ने 16 सितम्बर को बिल्डिंग मेटेरियल व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिससे क्षेत्र में भय का माहौल व्याप्त हो गया था। उसी दिन एसपी शिवहरी मीणा ने बदमाशों को पकड़ने के लिए 4 टीमें गठित की थीं और बदमाशों की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।

मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार :- बीती रात उन्हीं बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने हमला बोल दिया और पुलिस से बचने के लिए पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक सब इंस्पेक्टर को लगी गोली और वह घायल होकर गिर पड़ा। पुलिस की जवाबी कार्यवाही में तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। हत्या के मुख्य साजिशकर्ताओं को पुलिस ने एक दिन पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

बिल्डिंग मटेरियल व्यवसाई की हत्या :- गोसाईगंज थाना क्षेत्र के उघड़पुर बाजार में 16 सितंबर की शाम करीब 4 बजे बाइक सवार तीन बदमाशों ने बिल्डिंग मटेरियल व्यवसाई भूपेंद्र सिंह टिंकू की गोली मारकर हत्या कर दी थी।



Advertisement