रायबरेली जिला अस्पताल चौराहा बना गुंडागर्दी का अड्डा, दबंगो ने एलआईसी एजेंट पर किया हमला, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

रायबरेली . जिले में लगातार सोशल मीडिया पर मारपीट और धमकाने की वीडियो वायरल हो रहे हैं, कभी लाठी-डंडों से पिटाई करते सड़क पर तो कभी दुकान के सामने किसी व्यक्ति को लात जूतों से पीटने के वीडियो सोशल मीडिया पर दिखाई पड़ रहे हैं। लेकिन पुलिस प्रशासन ऐसे मामलों पर ज्यादा ध्यान नहीं दे रहा है ना ही कार्रवाई करने के लिए कोशिश कर रही है ।मीडिया में खबर चलने के बाद पुलिस एक्शन में आती है लेकिन मामला ठंडे बस्ते में चला जाता है । ऐसा ही एक मामला कल शाम जिला अस्पताल के सामने एक एलआईसी एजेंट को कुछ दबंग लोग सीट को लेकर बुरी तरह से सड़क पर पीट रहे हैं लेकिन बचाने वाला कोई सामने कोई नहीं आया।

जिला अस्पताल चौराहा बना गुंडागर्दी का अड्डा, दबंगो ने एलआईसी एजेंट पर किया हमला

रायबरेली में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं LIC के एजेंट पर किया हमला घटना हाथी पारक की है जहां एक एलआईसी एजेंट अपने ऑफिस से अपनी दुकान पर आया और वहां पर स्थित युवक शिवा सोनकर को उसी की दुकान में स्थित अपनी कुर्सी से हटने को कहा इसी बात पर नाराज होकर शिवा सोनकर जोकि अस्पताल चौराहे पर स्थित एक मकान में रहते हैं उन्होंने इतनी सी बात को लेकर डंडे और ईट से अपने भाई के साथ एलआईसी एजेंट पर हमला बोल दिया जिससेे वहां तमाशबीन की भीड़ लग गई लेकिन बीच-बचाव बचाव करने काफी देर बाद आए जब तक काफी लाठी डंडे चल चुके थे।

रायबरेली सदर कोतवाल ने बताया

कोतवाल अतुल सिंह नेे बताया इस मामले में 2 लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है, दबिश दी जा रही है जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।



Advertisement