जे.पी नड्डा के बिहार पहुंचते ही चिराग पासवान के तेवर पड़े नरम, बोले बीजेपी जो भी फैसला लेगी…

बिहार में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर सभी दलों ने कमर कस ली है और प्रचार प्रसार में जुट गए हैं. बीजेपी ने भी बिहार में चुनावी अभियान की शुरुआत कर दी है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार दौरे पर पहुंचे हैं. इसी बीच चिराग पासवान के भी तेवर नरम पड़ गए हैं.

जानकारी के लिए बता दें बिहार में चुनाव से पहले राजद को एक के बाद एक लगातार कई बड़े झटके लगे हैं. अब तक कई वरिष्ठ नेताओं ने जेडीयू का दामन थाम लिया है. वहीं दूसरी ओर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बिहार पहुंचने के बाद लोकजनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा है कि बीजेपी जो भी फैसला लेगी उन्हें वो मान्य होगा.

चिराग पासवान ने आगे कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेतृत्व पर उन्हें पूरा भरोसा है. जेडीयू पर निशाना साधने की बात पर उन्होंने कहा है कि मैं जनप्रतिनिधित्व का दायित्व निभा रहा हूँ. राज्य के सीएम को जनता के मुद्दों के बारे में पता होना चाहिए. उन्होंने कहा है कि जेडीयू को टेंशन देने की उनकी कोई मंशा नही थी.

गौरतलब है कि चिराग पासवान ने आगे कहा है कि हाल फिलहाल मैंने पूरे बिहार का भ्रमण किया है. इस दौरान मुझे जो जो समस्याएं जनता ने बताई वो मैंने मुख्यमंत्री को अवगत कराई. इसी के साथ उन्होंने कहा है कि बीजेपी पहले ही कह चुकी है कि नीतीश कुमार गठबंधन का नेतृत्व करेंगे. बीजेपी जो भी फैसला लेगी मैं उनके साथ हूँ. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि सीटों को लेकर मेरा कोई झगड़ा नही है.



Advertisement