यूपी में पांच साल संविदा पर सरकारी नौकरी, महज कोरी अफवाह : केशव प्रसाद मौर्या

प्रयागराज. पांच साल संविदा मुद्दे पर योगी सरकार का यू-टर्न! उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने साफ-साफ कह दिया है कि यूपी सरकार 5 साल की संविदा की नौकरी और 50 साल में रिटायरमेंट के ये मुद्दे महज कोरी अफवाह है, दोनों में से कोई बात सही नहीं है न ही यह सरकार का ऐसा कोई इरादा है। विपक्षी पार्टियां सिर्फ भ्रम फैला रही हैं, जबकि सरकार की ऐसी कोई योजना बनी ही नहीं है और आगे भविष्य में बनेगी भी नहीं।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने स्पष्ट किया है कि हमारी सरकार छात्रों किसानों मजदूरों गरीबों की सरकार है। केंद्र और प्रदेश की सरकार इनके विकास के लिए कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि भारत आज मोदी जी के नेतृत्व में शक्तिशाली बनकर उभर रहा है और अपने दुश्मन देशों को हम उनके घर में घुसकर सबक सिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रयागराज तीर्थों का राजा है यहां पर सेवा करना सबसे बड़ा पुण्य है।

प्रयागराज में रामलीला कमेटी पार्क में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर सेवा सप्ताह के रूप में मनाए जा रहे कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने दिव्यांगजनों को कृत्रिम अंग वितरित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्र के शिल्पकार एवं दुनिया के सर्वश्रेष्ठ नेता हैं। उनके लिए संगठन और सत्ता दीन हीन निर्बल निर्धन एवं पीड़ित लोगों की सेवा के मुख्य आधार हैं।



Advertisement