होटल मैनेजर ने पत्नी की हत्या कर खुद किया सुसाइड

मेरठ। रोडवेज के सामने एक होटल में पति-पत्नी मृत हालत में मिले हैं। मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है। मृतक होटल में ही मैनेजर के पद पर कार्यरत था। बताया जा रहा है कि मैनेजर ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की उसके बाद खुद भी सुसाइड कर लिया। मैनेजर ने अपनी पांच साल की बच्ची को भी जहर देकर मारने की कोशिश की। बच्ची बेहोरी की हालत में मिली है। जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने पति—पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हे। घटना थाना सदर बाजार क्षेत्र के भैसाली रोडवेज के सामने स्थित होटल की है। पुलिस मौके पर है और घटना की छानबीन कर रही है।

मेरठ में आज सुबह सनसनीखेज घटना हुई। जिसमें भैसाली रोडवेज बस स्टैंड के सामने देर रात एवरेस्ट होटल के मैनेजर अरविंद कुमार ने पत्नी की हत्या कर खुद सुसाइट कर लिया। मैनेजर ने मरने से पहल बेटी केा मारने की कोशिश की। लेकिन बेटी बेहोश हो गई। पुलिस की मदद से बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस हत्या और सुसाइट के कारणों का पता लगा रही है। घटना की जानकारी होने पर थाना सदर बाजार पुलिस और एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने भी मौके पर पहुंच गए।

मैनेजर अरविंद गुजरात का रहने वाला है, जो पहले होटल में सुरक्षा गार्ड का काम करता था। हाल ही में उसे मैनेजर बनाया गया था। थाना सदर बाजार के एसओ विजय गुप्ता ने बताया कि मैनेजर के रूम की तलाशी ली जा रही है। पुलिस ने मैनेजर की पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बेटी की हालत नाजुक होने पर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है। पुलिस होटल के अन्य कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है। घटना देर रात की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि होटल मैनेजर का कमरा देर सुबह तक नहीं खुला तो अन्य कर्मचारियों ने इसकी जानकारी मालिक को दी। मालिक ने पुलिस को फोन कर बुला लिया। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो भीतर मैनेजर की पत्नी का शव बेड पर पड़ा हुआ था। बेटी जमीन पर और मैनेजर का शव फंदे से झूल रहा था।



Advertisement