जौनपुर में बड़ा सड़क हादसा, स्काॅर्पियो पलटी, तीन की मौत, छह घायल

जौनपुर. यूपी के जौनपुर के मछलीशहर में बुधवार की देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ। तेज रफ्तार स्काॅर्पियो पलटने से उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि बाकियों को भी गंभीर चोटें आयीं। घायलों को इलाज के लिये मछलीशहर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया, जिनमें से चार की हालत चिंताजनक होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

 

प्रतापगढ़ के रानीगंज से किसी समारोह में शामिल होकर वापस सिकररा थानाक्षेत्र के नेवढ़ियां को लौट रहे लोगों की स्काॅर्पियो बुधवार की देर रात जहांसापुर के पास मुख्य हाइवे के किनारे खाई में पलट गई। इस हादसे में स्काॅर्पियो सवार नरेन्द्र गौतम (46), गुलाबचंद उर्फ मेहीलाल (50) व मनोज सिंह (20) की मौत हो गई। घटना में तीन महीने का बच्चा रुद्र पुत्र दिलीप, आदर्श सरोज, बृजलाल, बचाई कन्नाैजिया, संदीप व किरण घायल हो गए।

 

सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंचे एसएचओ और मछलीशहर सीओ ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर सभी घायलों को इलाज के लिये मछलीशहर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजयावा। वहां हालत चिंताजनक होने पर चार घायलों को जिला अस्प्ताल के लिये रेफर किया गया। बताया जा रहा है कि परिजन उन्हें निजी अस्प्ताल ले गए हैं। वाहन में सवार महिला और तीन माह बच्ची को हल्की चोटें आयी हैं।

By Javed Ahmad



Advertisement