सहारनपुर में पानी लेने के लिए निली छात्रा से बंद मकान में खींचकर दुष्कर्म, अस्पताल में भर्ती

सहारनपुर ( Saharanpur ) बेहट क्षेत्र के एक गांव में कक्षा आठ की छात्रा का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। घटना के बाद बदहवास हालत में परिजनाें ने छात्रा को नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे औ पुलिस को पूरी घटना बताते हुए गांव के ही एक युवक पर आराेप लगाए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। छात्रा को पहले नजदीकी अस्पताल ले जाया गया था जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

घर के सामने थी डिस्टीलरी, देखकर कार में ही बनाली चलती फिरती शराब फैक्ट्री

( rape in up) दुष्कर्म की यह घटना मंगलवार देर शाम की है। परिजनाें के अनुसार कक्षा आठ में पढ़ने वाली 14 वर्षीय छात्रा पानी लेने के लिए घर से निकली थी। आरोप है कि इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले एक युवक सन्नी ने उसका अपहरण कर लिया। युवक ने छात्रा के मुंह को हाथ से दबोच लिया और उसे खींचकर एक खाली मकान में ले गया। इस खाली मकान में ही युवक ने छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला।

कोरोना काल में सस्ता हो गया गेहूं, गिर गए दाम

इस घटना के बाद बदहवास हालत में छात्रा अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना बताई। इसके बाद परिजन लड़की को लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के निर्माण का रास्ता साफ, प्रशासन ने 400 बीघा जमीन पर बलपूर्वक लिया कब्जा

एसपी देहात अशोक मीणा ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। फरार अभियुक्त की तलाश की जा रही है। पुलिस ( Saharanpur Police ) टीमें लगी हुई हैं जल्द आराेपी काे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



Advertisement