मुंबई पहुंचकर सीएम उद्धव ठाकरे पर बरसी कंगना, वीडियो में कहा आज मेरा घर टूटा है कल तेरा…

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच विवा’द बढ़ता ही जा रहा है. सुशांत सिंह को लेकर छि’ड़ी जुबानी जं’ग अब बहुत आगे बढ़ चुकी है. शिवसेना ने कंगना के मुंबई के पाली हिल स्थित उनके ऑफिस पर बीएमसी द्वारा अवै’ध बताते हुए तो’ड़फो’ड़ शुरू करवा दी थी.

जानकारी के लिए बता दें इस विवा’द के बीच कंगना रनौत भारी सि’क्योरिटी में अपना वादा पूरा करते हुए मुंबई पहुंच गई हैं. कंगना ने अपने घर से निकलते ही ट्वीट किया था कि न ड’रूँगी ना झु’कूंगी. गलत के ख़ि’लाफ़ आ’वाज उठाती रहूंगी.

मुंबई स्थित कंगना के घर के और ऑफिस के बाहर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. जहां पु’लिस की स’ख्त पहरेदारी है. वहां महिला पुलिस भी नजर आ रही है. वहीं एयरपोर्ट पर कंगना की सुर’क्षा के कड़े इंतजा’म किए गए थे, जिसके बाद वो मुंबई स्थित अपने घर पहुंची हैं.

गौरतलब है कि घर पहुंचने के बाद कंगना ने सीएम उद्धव ठाकरे पर नि’शाना सा’धते हुए वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि तुझे क्या लगता है फ़िल्म मा’फिया’ओं के साथ मिलकर मेरा घर तो’ड़ दिया. मुझसे बहुत ब’ड़ा ब’दला ले लिया. आज मेरा घर टू’टा है कल तेरा घ’मंड टू’टेगा.

ये वक्त का पहिया है याद रखना. कंगना ने आगे कहा है कि आज मैंने महसूस किया है मैं वचन देती हूं अयोध्या ही नही क’श्मीर पर भी फ़ि’ल्म बनाऊँगी और अपने देशवासियों को जगा’उंगी.



Advertisement