नल लगाने को लगाने को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ग्रेटर नोएडा। ऊंची दनकौर में नल लगाने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया है और पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

दरअसल ऊंची दनकौर निवासी महिला कमलेश देवी ने थाना दनकौर में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें आरोप लगाया है कि बुधवार को वह अपने घर के आंगन में नल का बोरिंग करा रही थी। इसी दौरान परिवार का दूसरा पक्ष संजय अपने दो बेटों विष्णु और ललित के साथ मौके पर पहुँचा और बोरिंग करने का विरोध किया। इस दौरान दोनों पक्षों में गाली गलौज शुरू हुई और देखते ही देखते लाठी-डंडे चलने शुरू हो गए। मारपीट का यह वीडियो किसी पड़ोसी ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि दोनों पक्षों के 5 लोग हो गए थे। जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता कमलेश देवी की तहरीर के आधार पर संजय, विष्णु और ललित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इसके अलावा दूसरे पक्ष संजय द्वारा भी पुलिस को तहरीर देकर दूसरे पक्ष पर मारपीट का आरोप लगाया है। ज्ञात हो कि उक्त दोनों पक्षों का विगत काफी समय से विवाद चला आ रहा है। जिसके चलते पहले भी दोनों पक्षों पर पुलिस कारवाई कर चुकी है। इस सम्बंध में पुलिस का कहना है कि एक पक्ष कमलेश देवी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच करके जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



Advertisement