देर शाम ड्यूटी से लौट रहे दिल्ली पुलिस के सिपाही को बदमाशों ने मारी गोली

मेरठ। बागपत जिले के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के पिलाना-बंथला मार्ग पर ग्राम रोशनगढ़ के गेट के निकट दो बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार की देर शाम को मारपीट कर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के सिपाही को गोली मार दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आशंका है कि लूट के विरोध पर बदमाशों ने गोली मारी है। करीब एक घंटे तक थाना बालैनी व सिंघावली अहीर की पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही।

दरअसल, मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के ग्राम डालूहेड़ा निवासी 35 वर्षीय मनीष पुत्र कृष्णपाल, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात है। वह सोमवार शाम करीब चार बजे दिल्ली से बाइक पर सवार होकर घर लौट रहा था। ग्राम रोशनगढ़ के गेट के निकट पहुंचने पर बुलेट व अपाची बाइक सवार चार बदमाशों ने मारपीट करते हुए कांस्टेबल मनीष को पिस्टल से गोली मार दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली की आवाज सुनकर खेतों में काम कर रहे किसान एकत्र हो गए लेकिन उनके घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही बदमाश फरार हो गए।

ग्रामीणों ने घटना की पुलिस को सूचना दी। काफी देर तक पुलिस नहीं पहुंची तो ई-रिक्शा से घायल सिपाही को पिलाना सीएचसी ले जाया गया। डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार कर उसको हायर हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया। जानकारी मिलने पर सिपाही के स्वजन उसे हॉस्पिटल से लेकर मेरठ चले गए। आशंका है कि लूट के विरोध पर सिपाही को गोली मारी गई है। कार्यवाहक एसपी मनीष कुमार मिश्र, बागपत सीओ ओमपाल सिंह व खेकड़ा सीओ एमएस रावत ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।



Advertisement