तेजस्वी यादव के ट्रैक्टर चलाने को लेकर नीतीश कुमार के मंत्री ने साधा निशाना बोला लाइसेंस है या नहीं ?

बिहार चुनाव की तारीखो का ऐलान हो गया है. कल चुनाव आयोग ने प्रेस कांफ्रेंस कर के चुनाव की तारीखो का ऐलान कर दिया है. तीन चरणों में चुनाव को कराने की तैयारी की गई है. पहला चरण 28 अक्टूबर दूसरा और तीसरा चरण 3 और 7 नवंबर को होगा. चुनाव का परिणाम 10 अक्टूबर को घोषित होगा. लेकिन दूसरी तरफ कृषि बिल को लेकर वि’प’क्ष ने वि’रो’ध प्र’द’र्श’न किया है और केंद्र सरकार को घे’र’ने की तैयारी शूरु की थी लेकिन कामयाबी हाथ नही लगी.

बिहार चुनाव के बीच में राज्यसभा में वि’प’क्ष के सांसदों नें उपसभापति के साथ काफि ब’द’स’लू’की की थी. जिसके बाद सभापति वैंकेया नायेडू नें उन सभी सांसदों को नि’लं’बि’त कर दिया है. दूसरी तरफ बिहार चुनाव को देखते हुए वि’प’क्ष के नेता तेजस्वी यादव ने भी कृषि बिल को लेकर ट्रैक्टर चला कर अपना वि’रो’ध प्र’द’र्श’न किया है. जिस पर बीजेपी नें तेजस्वी यादव पर हम’ला बोल दिया है.

नीतीश कुमार की सरकार में सूचना जनसंपर्क विभाग के मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर ट्रैक्टर चलाने को लेकर तं’ज कसा है. उन्होने कहा है कि ‘विपक्ष के नेता धा’रा 420 के आ’रो’पी तेजस्वी यादव, आपके आं’दो’ल’न में भी फ’र्जी’वा’ड़ा शुरू हो गया. ट्रैक्टर है कृष्णा राय जी का और ट्रैक्टर चला रहे हैं आप, तो बिहार के जनता को यह बताइए मी’डि’य’म गुड व्हीक’ल का लाइसेंस है कि नहीं? और आपके भाई जो छ’त’री पर बैठे हैं, वह मोटर व्हीकल एक्ट की धा’रा 179 के तहत अ’प’रा’ध है. क्या अ’प’रा’ध आपका राजनै’तिक कु’सं’स्का’र है? बिहार की जनता इस बात को जानती है ट्रैक्टर दूसरे का है, लाइसेंस है कि नहीं? उनके भाई कानून का उ’ल्लं’घ’न करते हैं और आपके माता पिता तो नौकरी के नाम पर जमीन लिखवाने के स्पेशलि’स्ट माने ही जाते हैं.’



Advertisement