डिप्रेशन में आए व्यापारी ने खुद को लगाई आग, दिखा ख़ौफ़नाक मंजर

मेरठ। डिप्रेशन में आए व्यापारी ने आज खुद को आग लगा ली। व्यापारी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस व्यापारी से आग लगाने के कारणों की जानकारी कर रही है। व्यापारी के परिजनों में हड़कंप मचा हुआ है। परिजन भी कुछ बताने की स्थिति में नहीं हैं।

घटना थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के प्रलाद नगर की है। जहां कुलदीप महाजन नामक व्यापारी अपने परिवार के साथ रहते हैं। परिजन के मुताबिक वो कई दिन से डिप्रेशन में थे। इसके बारे में परिजनों ने कई बार बात की लेकिन उन्होंने कुछ नहीं बताया। आज उन्होंने खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर घर के कमरे में बंद होकर आग लगा ली। परिजनों ने जब कमरे के भीतर से आग की लपटे निकलती देखी तो वो उस ओर दौड़े। खिड़की से देखने पर भीतर कुलदीप आग की लपटों से घिरे हुए थे।

परिजनों ने दरवाजा तोड़ कर उनको बाहर निकला और किसी तरह से आग बुझाई। इसके बाद जली हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से हालत गंभीर होने के कारण उनको मेडिकल रेफर कर दिया गया। पुलिस को जानकारी होने के बाद आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। व्यापारी की हालत गंभीर है। डॉक्टर के मुताबिक व्यापारी 50 प्रतिशत जल चुका है।

पुलिस अधिकारी उससे बात करने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन वो कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। बता दे कि लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के चलते आत्महत्या की प्रवृत्ति इन दिनों काफी बढ गई है। वहीं लोग डिप्रेशन में आ गए हैं। जिसके कारण इस तरह के आत्मघाती कदम उठा रहे हैं।



Advertisement