बिजनौर : खेल-खेल में बच्चों के बीच हुए विवाद के बाद पथराव, कई घायल

बिजनौर। थाना नजीबाबाद क्षेत्र के गांव शाहपुर में बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में पथराव ( bijnor riots ) हाे गया। इस दाैरान जमकर ईंट-पत्थर चले। पत्थरबाजी में एक एक पक्ष से कन्हैया सिंह व उनकी पत्नी कुसुम और कृष्णा देवी सहित देवेंद्र नाम के व्यक्ति घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। दोनों पक्षों ने पुलिस ( Bijnor Police )
काे घटना की तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की हालत बिगड़ी, लखनऊ से एयरलिफ्ट एंबुेलेंस के जरिए यशोदा हॉस्पिटल भर्ती कराए गए

घटना शाहपुर गांव की है। यहां बच्चे आपस में खेल रहे थे। खेलते-खेलते बच्चों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हाे गया। बच्चों में हुए विवाद के बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। पहले दोनों पक्षों में कहासुनी हुई बाद में या कहासुनी पत्थरबाजी में तब्दील हो गई। इस हमले में कन्हैया सिंह के परिवार के करीब पांच लाेग घायल हाे गए। इन सभी घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: मेरठ : दोस्त ने ही रची थी सर्राफ के घर डकैती की साजिश, पहचानने पर मारी थी गाेली

दूसरी ओर से भी कुछ लाेगाें काे चाेटें आई हैं। दोनों पक्षों के लोगों ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस घटना की जांच करने के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है। इस घटना को लेकर एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र का यही कहना है कि, पथराव की सूचना मिली थी। मौके पर पहुँची पुलिस सभी घायलों को इलाज़ के लिये प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। घटना की जांच की जा रही है। दाेनाें पक्षों से तहरीर आई है जिसके आधार पर कार्यवाही की जा रही है।



Advertisement