जया बच्चन के ब’यान पर भड़’के मुकेश खन्ना, कहा ‘शो’र न करे, शां’त बैठे’

जहाँ एक तरफ उद्धव सरकार और कंगना रनौत के बीच में वि’वाद चल रहा है. वही दुसर तरफ जया बच्चन और रवि किशन के बीच में भी जुबा’नी जं’ग शुरू हो गयी है. जिसके बाद अब अब बॉलीवुड को लेकर मामला काफी ज्यादा ग’र्मा गया है. साथ ही कुछ लोग जहाँ जया बच्चन के सम’र्थन में उ’तर आये है वही सोशल मीडिया पर रवि किशन का भी लोग जमकर स’मर्थन कर रहे है.

जिसके बाद अब जया बच्चन पर अब टीवी के ‘भी’ष्‍म पिता’मह’ मुकेश खन्‍ना ने हम’ला बोला है. उन्होंने कहा कि नि’यम तोड़’ने वालों पर जनता की नजर है. कोई इंडस्‍’ट्री को ‘ग’टर’ नहीं बता रहा, सिर्फ जांच की मांग हो रही है. इसलिए जया बच्‍चन को शो’र म’चाने की बजाय शां’त बैठ’ना चाहिए और जांच के नि’र्देश का इंत’जार करना चाहिए.

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि किसी ने बहुत ही सही कहा है कि बॉलीवुड गट’र नहीं है. लेकिन बॉलीवुड में जो ग’टर है, इससे फ’र्क पड़ता है. पूरी इंड’स्ट्री की निं’दा कोई नहीं कर रहा, लेकिन एक बु’री म’छली पूरी झी’ल को ख’राब कर देगी.ऐसे में यदि आप इसे ढूंढ’ना चाहते हैं तो आपको पूरी झी’ल को खोज’ना होगा. तभी आप इसे पक’ड़ सकते हैं. साथ ही सवाल जांच का है और यदि कोई कहता है कि जिस थाली में खा’ए हैं, उसी थाली में छे’द क्यों करते हो? तो मैं आपको बता दूं, यहां थाली की बात नहीं हो रही है. यह थाली नहीं छल’नी हो गई है. हम प्ले’ट के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, लेकिन इस पर क्या परो’सा जा रहा है बात यह है.

जाहिर है जया बच्चन के बयान के बाद कई लोगो की भा’वनाए आ’हात हुई है और इसी वजह से लोग उनके खि’लाफ हो गए है. इतना ही नहीं बॉ’लीवुड भी इसी वजह से अब दो हि’स्सों में बट गया है.



Advertisement