यूपी में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं, योगी सरकार गंभीरता से ध्यान दे : मायावती

लखनऊ. हाथरस में दलित लड़की से गैंगरेप के बाद लड़की की जीभ काट दी गई। इस मामले पर बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने सरकार का ध्यान दिलाते हुए कहाकि दलित बेटियां ही नहीं अन्य समाज की बहू बेटियां अब प्रदेश के भाजपा शासन में सुरक्षित नहीं हैं। भाजपा की योगी सरकार को गंभीरता के साथ इस पर ध्यान देना चाहिए।

यूपी में दलितों की बेटियों संग हो रही रेप की घटनाओं पर अपनी चिंता जताते हुए बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने रविवार को अपने ट्विट के जरिए सीएम योगी को सचेत किया कि, यूपी के जिला हाथरस में एक दलित लड़की को पहले बुरी तरह से पीटा गया, फिर उसके साथ गैंगरेप किया गया, जो अति-शर्मनाक व अति-निन्दनीय जबकि अन्य समाज की बहन-बेटियाँ भी अब यहाँ प्रदेश में सुरक्षित नहीं हैं। सरकार इस ओर जरूर ध्यान दे, बीएसपी की यह माँग।

इससे पूर्व भी मायावती ने अपने ट्विट में लिखा कि, यूपी सरकार की अनन्त घोषणाओं व निर्देशों आदि के बावजूद दलितों व महिलाओं पर अन्याय-अत्याचार, बलात्कार व हत्या आदि की घटनायें नहीं रूक रही हैं तो इससे सरकार की नीयत पर सवाल उठना स्वाभाविक है। खासकर छात्राओं का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है तो ऐसी कानून-व्यवस्था किस काम की?



Advertisement