जुआ खेलने से मना करने पर जुआरी ने सिपाही को पीटा, पुलिस ने दर्ज किया केस

सीतापुर. जुआरियों को जुआ खेलने से मना करने पर पुलिसकर्मी से मारपीट और गाली गलौच करने का मामला सामने आया हैं। जुआ खेल रहे जुआरियों ने पुलिसकर्मी के इस दखल से नाराज एक जुआरी ने सादे कपड़ों में गए पुलिसकर्मी से हाथपाई कर दी और मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी जुआरी युवक को गिरफ्तार कर लिया और सिपाही की तहरीर के आधार पर जुआरी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

सकरन इलाके की घटना

घटना सीतापुर के सकरन थाना इलाके की है। यहां थाने में तैनात सिपाही साधुशरण बिना वर्दी सादे कपड़ों में अपने दोस्तों के साथ कही जा रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक, थाने के समीप स्थित एक गांव में खुलेआम कुछ जुआरी जुआ खेल रहे थे कि उसी दौरान सिपाही साधुशरण वहां स्व गुजर रहे थे और उन्होंने यह माजरा देखकर वहीं रुक गए और जुआ खेलने वाले स्थान पर पहुंच गए। पुलिस के मुताबिक जब सिपाही ने जुआ खेलने से मना कर किया तो जुआरी आग बबूला हो गए और एक जुआरी मोहम्मद आलम ने सिपाही पर विवाद के बाद हाथ छोड़ दिया और दोनों में हाथापाई हो गयी।

पुलिस ने की कार्रवाई

घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने मामले में सिपाही की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। ग्रामीणों के मुताबिक सिपाही ने पहले जुआरी को थप्पड़ मारा था जिसके बाद ही दोनों में हाथापाई हुयी थी। एसओ सकरन अनिल कुमार ने ग्रामीणों के आरोपों को नकारते हुए सिपाही को सही ठहराया है।



Advertisement