यूपी के बुलंदशहर में मनचलों से परेशान छात्रा ने की आत्महत्या

बुलंदशहर ( bulandshar ) शिकारपुर थाना क्षेत्र के गांव जखैता में कक्षा आठ की एक छात्रा ने जहरीला पदार्थ खाकर ( suiside ) जान दे दी। आरोप है कि छात्रा गांव के ही 3 मनचलों से परेशान थी। लगातार इनके उत्पीड़न बढ़ते जा रहे थे और परेशान होकर छात्रा ने मौत को गले लगा लिया। परिजनों ने छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप भी लगाए हैं। पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: अच्छी खबर: नाेएडा में बीते महीने कम हुई कोरोना पीड़ितों की मौत, लेकिन खूब बढ़ गए मरीज

मौत को गले लगाने वाली किशोरी कक्षा आठ की छात्रा थी। छात्रा के पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया है कि गांव के ही तीन युवक उसकी बेटी को अक्सर परेशान करते थे उसके साथ छेड़छाड़ करते थे। बार बार उसकी बेटी को फोन करके भी परेशान किया जा रहा था। इन्हीं तीनों युवकों के उत्पीड़न से तंग आकर उसकी बेटी ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी मौत हो गई। पिता ने पुलिस को दी तहरीर में यह भी बताया है कि कुछ लोगों के कहने पर उन्होंने बेटी के शव का अंतिम संस्कार कर दिया था। पुलिस ने पिता की तहरीर के आधार पर तीनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है और पूरे मामले की जांच पड़ताल में लग गई है।

यह भी पढ़ें: गंगा एक्सप्रेस वे: गरमाई किसान राजनीति तो नरम पड़े भाजपाइयों के तेवर

यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया है कि छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है। यह तहरीर पिता की ओर से आई है जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा



Advertisement