एमपी में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस ने गाय के साथ किया कुछ ऐसा कि हो सकती है बड़ी फ़जीहत, जानिए

मध्यप्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर तैयारियां शुरू हो गयी हैं. कांग्रेस को बड़ा झटका देकर बीजेपी में पहुंचे सिंधिया और उनके समर्थक विधायकों की अब परीक्षा है, जिसके लिए सिंधिया खुद मेहनत कर रहे हैं और प्रचार प्रसार में जुट गए हैं. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस भी कोई कमी नही छोड़ रही है.

जानकारी के लिए बता दें चुनाव प्रचार की तैयारियों के बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसने कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. मध्यप्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चुनाव प्रचार का अनोखा तरीका अपनाया जोकि उन्हें भारी पड़ सकता है.

दरअसल मध्यप्रदेश के सांवेर इलाके में एक गाय का सहारा लेकर प्रचार किया गया. गाय के शरीर पर सांवेर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रेम चंद गुड्डू का नाम लिखा हुआ है. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद बीजेपी ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत कार्रवाई करने की मांग की है.

गौरतलब है कि बीजेपी की इस मांग के बाद कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. वहीं कांग्रेस अब अपने बचाव के लिए इसे ग्रामीणों की हरकत बता रही है. सांवेर विधानसभा की सबसे हॉट सीट है जिसके लिए प्रचार प्रसार शुरू हो गया है. यहां से कांग्रेस की तरफ से प्रेमचंद गुड्डू मैदान में है तो वहीं बीजेपी की तरफ से जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट मैदान में आ सकते हैं.



Advertisement