बिहार चुनाव से पहले राजद को एक और बड़ा झटका, इस नेता ने दिया इस्तीफा और लगायें हैं बड़े आरोप !

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनावों का आगाज हो चुका है. सभी दल चुनावों की तैयारी में जुट गये हैं. चुनावों की तैयारियों के बीच नेताओं के दल बदल का दौर भी शुरू हो गया है. चुनाव से पहले जेल में बंद लालू यादव को एक के बाद एक बड़ा झटका लगता जा रहा है. उनके कई ख़ास और वरिष्ठ नेता जेडीयू की तरफ जा चुके हैं. इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें बिहार में जैसे जैसे चुनावों की तारीख़ नजदीक आती जा रही है वैसे वैसे लालू परिवार की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. अब लालू की पार्टी राजद को एक और बड़ा झटका लगा है. उनकी ही पार्टी के महासचिव मोहम्मद फिरोज हुसैन ने शनिवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. उनका इस्तीफा देना पार्टी को बड़ा झटका माना जा रहा है.

मोहम्मद फिरोज हुसैन ने इस्तीफा देने के बाद राजद पर बड़ा नि’शाना साधा है. उन्होंने कहा है कि लालू की पार्टी सिद्धां’त से भट’क गयी है. इतना ही नही फिरोज ने पार्टी पर पैसे लेकर टिकट बेचने का भी आ’रोप लगाया है. पार्टी अपने मूल सिद्धां’तों से भट’ककर आज अल्पसंख्यक वि’रोधी, पिछड़ा वि’रोधी, विकास वि’रोधी के साथ शक्तियों की कठ’पुतली बनकर रह गयी है. उन्होंने अपना इस्तीफा देते हुए बड़ी बात लिखी है और उसे सार्वजनिक भी किया है.

गौरतलब है कि फिरोज ने अपना त्यागपत्र देते हुए लिखा है कि मैं कार्यकर्ताओं की अनदेखी और बाहु’बली धन’वानों की कदर करने वाली इस पार्टी से आचरण से क्षु’ब्ध हूँ, ऐसी स्थिति में पार्टी में बने रहना मेरे लिए मु’मकिन नही है. फिरोज हुसैन लालू यादव के करीबी नेता इलियास हुसैन के बेटे हैं.



Advertisement