आधी रात को बीच सड़क पर बैठे ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को देखकर जनता चौंकी

मथुरा. आधी रात को मथुरा के बीच सड़क पर उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को देखकर मथुरा की जनता चौंक गई। जब लोगों ने पता किया तो पता चला कि ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा बीच सड़क पर ही कोतवाली के अपराधों की समीक्षा कर सुरक्षा को और मजबूत करने के निर्देश पुलिस अफसरों को दे रहे थे।

सुरक्षा और विकास कार्यों का जायजा :- दरअसल श्रीकांत शर्मा शनिवार सुबह लखनऊ से मथुरा के लिए निकले और फिरोजाबाद के बाद मथुरा पहुंचे। मथुरा अपने घर पहुंचने से पहले आधी रात को ही सरकार ने जनपदवासियों की सुरक्षा और विकास कार्यों का निरीक्षण कर डाला। ऊर्जा मंत्री सबसे पहले वृन्दावन पहुंचे जहां उन्होंने मुख्यमंत्री की प्राथमिकताओं की योजनाओं के चल रहे कार्यों का निरीक्षण कर यमुना में अभी भी गिर रहे कुछ नालों को टेप करने के निर्देश दिए।

सीसीटीवी, पेट्रोलिंग और बेरियर और लगाने के निर्देश :- वृन्दावन में विकास कार्यों की समीक्षा कर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री शहर के सर्राफा बाज़ार के साथ साथ डीग गेट, चौक बाजार, द्वारिकाधीश इलाकों का भ्रमण कर होलीगेट पहुंचे। जहां सड़क पर ही कुर्सी लगा शहर कोतवाली के अपराध रजिस्टरों का अवलोकन कर अपराध समीक्षा कर जगह—जगह मुख्य एंट्री पर सीसीटीवी पेट्रोलिंग बढ़ाने के साथ ही बेरियर लगा रात्रि सुरक्षा के घेरे को और मजबूत करने के निर्देश दिए।

आधी रात को बीच सड़क पर बैठे ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को देखकर जनता चौंकी

कोरोना वारियर्स के उचित इलाज के निर्देश :- ऊर्जा मंत्री ने एसपी सिटी उदय शंकर व सीओ सिटी वरुण कुमार से उन कोरोना वारियर्स पुलिसकर्मियों का हाल भी जाना जो सुरक्षा में मुस्तैदी के बाद कोरोना पॉजिटिव हुए है। साथ ही उन्होंने कोरोना वारियर्स का उचित इलाज के निर्देश देने के साथ ही विषम परिस्थितियों में व्यक्तिगत तौर पर सम्पर्क करने के निर्देश भी दिए। सुरक्षा व विकास कार्यों का जायजा लेने के बाद मंत्री के सड़क पर अपराध समीक्षा की सुन आये लोगों से भी ऊर्जा मंत्री ने कुशलक्षेम पूछी और कोरोना से लड़ने के लिए जारी सरकार के दिये गए निर्देशों का पालन करने का अनुरोध भी किया।



Advertisement