योगी सरकार ने सरकारी नौकरियों को लेकर किया है ऐसा ऐलान, जिसे जानकर आप भी ख़ुशी से झूम उठेंगे !

उत्तरप्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद जबसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बने हैं तभी से ही वो अपने राज्य के लोगों को लेकर एक के बाद एक बड़े फैसले ले रहे हैं. सत्ता में आने के बाद से ही सीएम योगी ने सूबे की कानून व्यवस्था को लेकर कई बड़े कदम उठाए हैं. इसी बीच एक और बड़ी ख़बर आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें जहां एक तरफ सूबे के लोग कोरोना के चलते काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं वहीं इसी बीच सीएम योगी ने बड़ा ऐलान किया है. जिसे जानने के बाद आप खुशी से झूम उठेंगे. सीएम योगी ने बड़ा फैसला लेते हुए सभी आयोगों और भर्ती बोर्डों से खाली पदों का ब्यौरा मांगा है.

सीएम योगी ने ऐलान किया है कि अगले 3 महीनों में सभी पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू हो जाएगी. जिसके बाद 6 महीने में ही नियुक्ति पत्र बांटने का भी काम किया जाएगा. अपर सचिव अवनीश अवस्थी ने जानकारी देते हुए बताया कि सीएम योगी ने लोकभवन में अधिकारियों के साथ मीटिंग करके ये आदेश दिए हैं.

गौरतलब है कि सीएम योगी ने बैठक में अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि 3 महीने में सभी पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू करें और 6 महीने में नियुक्ति पत्र बंट जाएं. साथ ही सीएम योगी परीक्षाओं को लेकर काफी गंभीर हैं.



Advertisement