संगीत सोम का पीए कोरोना पाजिटिव, विधायक ने खुद को किया होम क्वारंटाइन

मेरठ। सरधना विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के फायर ब्रांड विधायक ठाकुर संगीत सोम के निजी सचिव में कोरोना की पुष्टि हुई है। जिसके बाद विधायक संगीत सोम होम क्वारंटीन हो गए हैं। इसी के साथ भाजपा विधायक ने पिछले कुछ दिनों में अपने संपर्क में आए व्यक्तियों को अपना कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी है।
बताते चलें कि सरधना के कुशावली गांव में रहने वाले शेखर सोम सरधना विधानसभा सीट से भाजपा विधायक ठाकुर संगीत सोम के निजी सचिव हैं। शेखर एमएलए संगीत सोम के निजी कार्यों की देखरेख करते हैं।

सीएमओ डॉक्टर राजकुमार ने बताया कि मंगलवार को सांस लेने में परेशानी और सीने में दर्द की शिकायत के बाद विधायक के निजी सचिव शेखर ने अपनी कोरोना जांच कराई थी। जांच के बाद शेखर कोरोना पॉजिटिव पाए गए। हालत बिगड़ने पर शेखर को गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उधर, निजी सचिव के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद एमएलए संगीत सोम ने खुद को कैंट एरिया स्थित अपने आवास में क्वारन्टीन कर लिया है।

इसी के साथ विधायक संगीत सोम ने पिछले कुछ दिनों में अपने संपर्क में आए सभी भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं को जरा भी परेशानी होने पर अपनी कोरोना जांच कराने की सलाह दी है। जिसके बाद मेरठ जिले के कई भाजपा कार्यकर्ता और नेता अपने घरों में कैद हो गए हैं। बता दे कि इससे पहले भी मेरठ में भाजपा जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता कोरोना संक्रमण हो चुके हैं।

मेरठ किठौर से भाजपा विधायक सतवीर त्यागी भी कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। उससे पहले भाजपा महानगर अध्यक्ष का ड्राइवर भी कोरोना पाजिटिव पाया था। जिसकी बाद में अस्पताल में मृत्यु हो गई थी। मेरठ दक्षिण से विधायक सोमेंद्र तोमर के माता—पिता दोनों ही कोरोना पाजिटिव हो गए थे।



Advertisement