सिद्धबली दर्शन को जा रहे परिवार की कार नहर में समाई, दाे महिलाओं की माैत

बिजनौर ( Bijnor ) एक तेज रफ्तार मैक्स गाड़ी ( canal ) नहर में अनियंत्रित होकर गिर गई। इसमें सवार दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चालक को गंभीर हालत में इलाज के लिए समीपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: प्रस्तावित फिल्म सिटी के साइट को देखने के लिए अपर मुख्य सचिव ग्रेटर नोएडा पहुंचे

देहरादून के रहने वाले अनिल कुमार अपनी पत्नी और किराए पर रह रही एक महिला के साथ कोटद्वार स्थित सिद्धबली मंदिर के दर्शन करने जा रहे थे। रास्ते में अचानक गाड़ी अनियंत्रित होकर मंडावली थाना क्षेत्र के पूर्वी गंग नहर रामपुर चट्टा पुल के पास नहर में जा गिरी। पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ रेस्क्यू ऑपरेशन करके दोनों महिलाओं के को बाहर निकाला लेकिन तब तक उनकी माैत हाे चुकी थी। चालक को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद मजबूत हुए फाैज के हाथ, देखें विश्लेषण

अनिल कुमार देहरादून के दीप नगर नेहरू कॉलोनी के रहते हैं। वह अपनी पत्नी उमा व किराएदार सुभाकला को साथ लेकर किराए की मैक्स टैक्सी गाड़ी से कोटद्वार सिद्धबली दर्शन करने के लिए निकले थे। थाना मंडावली के पास पूर्वी गंग नहर रामपुर चट्टा के पास तेज रफ्तार मैक्स गाड़ी अचानक से अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। नहर में गाड़ी गिरने से अनिल की पत्नी उमा व किराएदार सुभाकला की डूबने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर हालत में मैक्स चालक को पुलिस व राहगीरों की मदद से नहर से निकाल लिया।

यह भी पढ़ें: बीवी और बच्चों को नशीला पदार्थ पिलाकर साली से किया दुष्कर्म

इस दुर्घटना में अनिल कुमार भी घायल हुए लेकिन खतरे से बाहर हैं। पुलिस ने क्रेन की मदद गाड़ी काे भी बाहर निकाला है । उधर इस हादसे में दोनों महिलाओं की मौत हो चुकी है। दोनों महिलाओं के शव का पंचनामा भरकर पुलिस जिला अस्पताल पोस्टमार्टम काे भेजे हैं।



Advertisement