गजब: अब यूपी पुलिस के जवान के घर के बाहर लगे 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर

मेरठ. बागपत के बाद अब मेरठ जिले के कंकरखेड़ा में पलायन का नया मामला सामने आया है। दबंगों से परेशान होकर पीड़ित परिजनों ने अपने मकानों पर मकान बिकाऊ हैं के पोस्टर चस्पा कर दिए हैं। मेरठ में पोस्टर लगाने वाला परिवार कोई मामूली नहीं, बल्कि यूपी पुलिस के एक सिपाही का है। सोचिए जब योगी की पुलिस का ही परिवार उनके राज में सुरक्षित नहीं है तो फिर आम जनता का क्या होगा? दबंगों के भय से एक पुलिसकर्मी के परिजनों ने अपने घर के बाहर मकान बिकाऊ है का पोस्टर लगा दिया है।

यह भी पढ़ें- शराब की दुकान के गेट पर बैठी महिलाएं, अधिकारियों को दिया अल्टिमेटम

दरअसल, यह घटना थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के संत विहार की है। जहां सरधना थाना क्षेत्र के गांव कुशावली के रहने वाले बबलू ठाकुर ने दूध की डेरी खोली हुई है। डेरी से निकलने वाली गंदगी और गोबर से परेशान होकर पड़ोस में रहने वाले पुलिसकर्मी के परिजनों ने इस पर एतराज जताया तो दोनों पक्षों में मारपीट हो गई, जिसको लेकर दोनों ही पक्षों ने थाने पर तहरीर दी थी। चार दिन पूर्व हुई मारपीट के इस मामले में उस वक्त नया मोड़ आ गया। जब वहां के रहने वाले लोगों ने इस दबंग से परेशान होकर अपने घरों पर मकान बिकाऊ है के पोस्टर चस्पा कर दिए।

इस संबंध में थाना कंकरखेडा पुलिस कुछ बोलने को तैयार नहीं है। वहीं, सिपाही परिवार के साथ अन्य निवासी भी दबंग डेरी संचालक से परेशान हैं। इस बारे में जब एसपी सिटी डाॅ. एएन सिंह ने बात की गई तो उनका कहना था कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। इसके बारे मे जांच करवाई जाएगी।

यह भी पढ़ें- राम मंदिर भूमि पूजन से चमकने लगा मुरादाबाद का पीतल उद्योग, बढ़ गई भगवान श्री राम की मूर्तियों की मांग



Advertisement