चार साल की छात्रा के साथ शिक्षक ने किया दुष्कर्म का प्रयास, गुरू-शिष्य के रिश्ते किए तार-तार

मेरठ। कलयुगी शिक्षक ने हवस में अंधे होकर गुरू और शिष्य की मर्यादा को भुला दिया। इतना ही नहीं उसने यह करते हुए ध्यान भी नहीं रखा कि जो शर्मनाक हरकत करने जा रहा है वह उसकी शिष्या के अलावा चार साल की मासूम बच्ची है। शिक्षक के शर्मनाक हरकत की जानकारी जब मासूम के परिजनों केा हुई तो उन्होंने प्राथमिक विद्यालय जाकर शिक्षक से पूछताछ की वह डर के कारण एक कक्षा में चला गया और खुद को भीतर बंद कर लिया।

प्राइमरी के इस शिक्षक की करतूत जैसे ही गांव में लोगों को पता चली तो सभी ने स्कूल घेर लिया। जानकारी होने पर मौके पर एसडीएम और सीओ भी पहुंच गए। जिन्होंने लोगों को शांत करते हुए शिक्षका को बाहर निकालकर थाने पहुंचाया। दरअसल घटना थाना हस्तिनापुर के एक गांव की है। जहां पर गांव में प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षक विद्यालय में जरूरी कार्य कर रहा था। तभी खेलते खेलते विद्यालय की एक 4 वर्षीय छात्रा स्कूल में आ पहुंची। शिक्षक चार साल की मासूम छात्रा को आफिस में ले गया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। इतना ही नहीं शिक्षक ने मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

छात्रा जब रोने लगी तो शिक्षक डर गया और उसको छोड़ दिया। इसके बाद छात्रा अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई। छात्रा के पिता ने स्कूल पहुंचकर मामले की जानकारी करनी चाहिए तो शिक्षक ने अपने को एक कक्षा में अंदर बंद कर लिया। जैसे इसकी सूचना गांव को लगी तो गांव पर सैकड़ों ग्रामीण विद्यालय में एकत्रित हो गए। सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस पहुंची। ग्रामीण अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। ग्रामीणों का गुस्सा देख पुलिस के हाथ पांव फूल गए।

काफी जद्दोजहद के बाद एसडीएम व सीओ ने ग्रामीणों को समझाया और आरोपी शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद पुलिस शिक्षक को जीप में बिठा कर थाना ले गई। थाने में छात्रा के पिता ने शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी है। जिस पर पुलिस मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है।



Advertisement