दिन निकलते ही रिलायंस के कलेक्शन एजेंट की गोली मारकर हत्या

मेरठ। गुरूवार को दिन निकलते ही महानगर में सनसनी मच गई। रिलायंस के कलेक्शन एजेंट की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसकी लाश रजवाहे के किनारे एक खेत में पड़ी मिली। लाश के पास से तमंचा, स्कूटी और कुछ रूपये भी पड़े मिले हैं। हत्या की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। मौके पर फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर सबूत एकत्र किए हैं।

घटना थाना गंगानगर क्षेत्र में हुई है। जहां पर रिलायंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट की गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज लिया है। रजपुरा निवासी विनीत सिवाच पुत्र मनबीर सिंह जगन्नाथपुरी स्थित रिलायंस के कार्यालय में कलेक्शन एजेंट का काम करते थे। विनीत के छोटे भाई रोहित ने बताया कि विनीत प्रतिदिन डयूटी से शाम सात बजे तक घर आ जाया करते थे। लेकिन बुधवार को जब वह शाम समय से घर नहीं लौटे तो उनकी भाभी और विनीत की पत्नी स्वाति ने फोन किया।

विनीत ने स्वाति को बताया कि वह अभी दौराला में है और आधा घंटे में घर पहुंच जाएगा। इसके बाद जब देर रात तक विनीत घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता हुई और वे सभी विनीत को फोन करते रहे लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ।

गुरुवार दिन निकलने से पहले पुलिस ने रोहित को रजवाहे पर लाश मिलने की सूचना दी। जिस पर परिजनों ने उसकी शिनाख्त की। रात करीब दो बजे गंगानगर की फैंटम पुलिस गश्त कर रही थी। उसी दौरान मवाना रोड से रूड़की रोड के बीच रजवाहे पर पुलिस को अज्ञात शव मिला। मृतक सिर में गोली लगने से शव क्षत-विक्षत अवस्था में था।

इंस्पेक्टर गंगा नगर ब्रजेश कुमार शर्मा, सीओ ब्रजेश कुमार और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। लाश के पास ही विनीत की स्कूटी, 350 रुपये नकद, मोबाइल व पैरों के नीचे तमंचा पड़ा मिला। मृतक की जेब भी फटी हुई थी। कमीज के बटन भी टूटे हुए थे। हत्यारों ने घटना को लूट की वारदात में दिखाने की कोशिश की।

इंस्पेक्टर ब्रजेश शर्मा का कहना है कि मौके से मिले सामान को देखकर लूट का मामला नहीं लग रहा है। मृतक के मोबाइल से ही कुछ सहायता मिलेगी। उसकी सीडीआर और कॉल डिटेल मंगाई जा रही है। परिजनों ने किसी भी रंजिश से इंकार किया है।



Advertisement